शुक्रवार, 8 जनवरी 2021

मन्त्री गोविंद राजपूत का भव्य स्वागत, तीनो मन्त्री बोले मिलकर करेंगे सागर जिले का विकास

मन्त्री गोविंद राजपूत का भव्य स्वागत, तीनो मन्त्री बोले मिलकर करेंगे सागर जिले का विकास


★ शिवराज सरकार में दुबारा मन्त्री बनकर अपने गृह जिला सागर पहुचे मन्त्री  राजपूत का जगह जगह स्वागत,  बेनर पोस्टरों  और स्वागत द्वारों से पटा सड़क मार्ग,


★भोपाल से सागर पहुचने पर जिले की सीमा से लेकर शहर तक 40 किलो मीटर तक के रास्ते के स्वागत का मिनिट टू मिनिट हुआ कार्यक्रम जारी




सागर। शिवराज सिंह सरकार में  गोविंद राजपूत पुनः मन्त्री बनने के बाद पहली दफा शुक्रवार को अपने गृह जिला सागर पहुचे। उनके प्रथम आगमन का स्वागत कार्यक्रम एक शक्ति प्रदर्शन बन गया। भोपाल से सागर पहुचने पर जिले की सीमा से लेकर शहर तक 40 किलो मीटर तक के रास्ते के स्वागत का मिनिट टू मिनिट  कार्यक्रम जारी हुआ।  चारो तरफ बेनर पोस्टर और स्वागत द्वार सजाए गए। बाजो गाजो के साथ मन्त्री का अभूतपूर्व स्वागत हुआ। सागर में स्वागत की लंबी श्रखंला के बाद एक सभा का आयोजन भी रखा गया। जिसमें  शिवराज सरकार के दो मन्त्री भूपेंद्र सिंह और गोपेल भार्गब सहित विधायक शेलेन्द्र जैन और भाजपा नेता भी मौजूद रहे। 

तीनो मन्त्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह और गोविंद राजपूत मिलकर करेंगे जिले का विकास

कटरा पुलिस चौकी के पास आयोजित सभा मे pwd मन्त्री गोपाल भार्गव ने कहा कि हमने कमलनाथ सरकार का कुशासन बतौर नेता प्रतिपक्ष  देखा  है इसके खिलाफ आवाज उठाई।कन्यादान योजना से लेकर सम्बल योजना तक लोकप्रिय योजनाएं बन्द कर दी गई। किसानों की कर्ज माफी नही हुई। इन्ही समस्याओं का सामना जब  स्वाभिमानी गोविंद राजपूत जैसे नेताओं ने देखा  तो तय किया सरकार में नही रहना।हम शिवराज के साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि  वो सवा साल का गड्ढा था और कोरोना  काल से परेशानी हुई है।  अब वक्त बदल रहा है। आने वाले समय तस्वीर बदलेगी।तीनो केबिनैट मन्त्री है। ये सौभाग्य है जिले बुन्देलखण्ड के लिए गौरव की बात है उनके माध्यम से उन्नत बना देंगे


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


नगरीय प्रशासन मन्त्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि 
 सुरखी के विकास में कोई कसर नही छोड़ेंगे। आज जनता का धन्यवाद  करने के कई मायने है। । एमपी के भविष्य का उपचुनाव था। गोविंद को जिताने और  भाजपा की सरकार बनाने का श्रेय जनता को है। कमलनाथ सरकार में कुशासन, भ्र्ष्टाचार का माहौल था । इससे मुक्ति मिली है। बुन्देलखण्ड के विकास की शुरुआत भाजपा  ने की है। अभी बहुत कुछ काम करने की जरूरत है। भाजपा  के प्रति पूरे देश मे जनसमर्थनमिल रहा है। अबकार्यकर्ता सेवा करेगा। आपकी सेवा करना हमारी  जिम्मेदारी है। 
परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत ने अपने ऐतिहासिक स्वागत पर जनता का आभार जताते हुए कहा कि  यह बड़ा संयोग है कि तीनों मन्त्री इसी जिले के है। तीनो मन्त्री मिलकर सागर की आठो विधानसभा का विकास करेंगे। भाजपा विकास के काम करेगी । हम सभी मिलकर आम आदमी के काम करेगए।  उन्होंने कहा की सीएम ने  एक मीटिंग हम लोगो के साथ  की है। जिसमे  क्षेत्रीय काम से लेकर  विभाग की प्रगति  और नए सुझावों पर चर्चा की
है। इसके अनुकूल परिणाम आने वाले समय मे दिखेंगे।   ये सोच मुख्यमंत्री  की है। उनकी अगुवाई  में हम सभी मिलकर प्रदेश के लिए विकास कार्यो को पूरा करने  में  कोई कसर नही छोड़ेंगे। 
विधायक शेलेन्द्र जैन ने कहा कि  आज गोरव का क्षण है कि राजनीति के इतिहास में पहली दफा जिले को तीन मन्त्री एक साथ मिले। हम सभी मिलकर क्षेत्र और जिले का विकास करेंगे। सभा को वरिष्ठ नेता हीरासिंह राजपूत, जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया सहित अनेक नेताओं ने सम्बोधित किया।  कार्यक्रम का संचालन सुखदेव मिश्रा और आभार सुधीर यादव ने जताया। 
इस मोके पर पूर्व विधायक नारायण कबीर पंथी, जाहर सिंह, प्रभुदयाल ,गुलाब सिंह राजपूत, डॉ अनिल तिवारी, कमलेश बघेल, श्याम तिवारी,सुशील तिवारी,वीरेंद्र पाठक, जगन्नाथ गुरैया, लता वानखेड़े, पप्पू फुसकेले,ओंकार सिंह आकाश सिंह राजपूत सहित अनेक नेता मौजूद थे। 

परिवहन मंत्री गोविंद राजपूत का मोतीनगर से खुली जीप मे स्वागत रैली निकली। स्वागत रैली बड़ा बाजार,तीनबत्ती होती हुई कटरा चौकी पहुची। तीनबत्ती पर डॉ गौर को पुष्पांजलि अर्पित की गई। यहाँ श्री मति अनिता नरेंद्र सिलाकारी , छोटू सिलाकारी ने स्वागत किया। बड़े बाजार में नरेंद्र चौबे के नेतृत्व में स्वागत किया गया। उधर सिहोरा क्षेत्र में स्वागत के दौरान बेड़नियों का नृत्य चर्चा का विषय बन गया।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive