सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

शनिवार, 9 जनवरी 2021

भाजपा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने किया मंत्री ट्राफी के विजेताओं को पुरस्कृत ★ अगले साल तक मालथौन के एमसीसी मैदान पर बनेगा स्टेडियमः भूपेन्द्र सिंह

भाजपा नेता कार्तिकेय सिंह चौहान ने किया मंत्री ट्राफी के विजेताओं को पुरस्कृत
 ★ अगले साल तक मालथौन के एमसीसी मैदान पर बनेगा स्टेडियमः भूपेन्द्र सिंह


सागर। भाजपा के युवा नेता कार्तिकेय सिंह चोहान ने मंत्री ट्राफी के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि, युवाओं के पास प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत को आगे बढ़ाने की बहुत बड़ी जिम्मेवारी है। हम युवाओं को हर संभव प्रयास करना है, कि घर-घर में अपने गांव, शहर, देश में निर्मित सामान का उपयोग करें। उन्होंने मंत्री ट्राफी की विजेता टीम शिवाजी नगर क्रिकेट क्लब, उपविजेता यंग स्टार क्रिकेट क्लब मालथौन को पुरस्कार वितरित किए। 
 मुख्यअतिथि भाजपा युवा नेता कार्तिकेय सिंह चैहान ने कहा कि, कार्यक्रम में मेरे आने का समय दोपहर दो बजे था, मुझे आने में देर हो गई, इसका कारण मैं अकेला नहीं इसका कुछ श्रेय रास्ते में मिले आपके प्यार और स्नेह को भी जाता है। आपके द्वारा जगह-जगह मुझे बहुत सम्मान मिला, इसके लिए मैं खुरई विधानसभा की जनता का आभार प्रकट करता हंू और विलंम्ब के लिए क्षमाप्रार्थी हूं। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


कार्यक्रम में कार्तिकेय सिंह चैहान ने क्षेत्र के युवाओं का अभिनंदन किया। कार्तिकेय सिंह ने खुरई शिवाजी वार्ड क्रिकेट क्लब को जीत की बधाई और शुभकामनाएं दीं। श्रीचौहान ने कहा कि, खुरई की जनता अपने-आपको भाग्यशाली माने कि उनको ऐसे विधायक और मंत्री मिले हैं जो आप सबकी बहुत चिंता करते हैं। 
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि चारों तरफ हजारों की संख्या में क्षेत्र के लोग युवा नेता कार्तिकेय सिंह चैहान का स्वागत करना चाहते थे। हर वर्ष की तरह मंत्री ट्राफी में युवाओं का हौसला बढ़ाने और प्रोत्साहित करने का काम आप सबने किया है। 
मंत्री श्री सिंह ने कहा कि, हम आने वाले एक वर्ष में मैदान को स्टेडियम बनाएंगे। अगले साल जब मंत्री ट्राफी का आयोजन किया जाएगा, तब तक यह मैदान एक स्टेडियम का रूप ले लेगा। मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि, भाजपा के युवा नेता कार्तिकेय सिंह चैहान का जिस तरह आप सब ने दिली स्वागत किया है, उसके लिए मैं क्षेत्र की जनता एवं भाजपा नेताओं को धन्यवाद देता हूं और उनका आभारी हूं। 

मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि, मैं नौजवान साथियों से अपील करता हूं कि, युवाओं के अंदर जो जज्बा है, उसे युवा खुरई विधानसभा क्षेत्र के विकास में लगाएं। हमारे युवा रचनात्मक दिशा में आगे बढ़ें इसलिए हम इस प्रकार के अनेक आयोजन कराते रहते हैं। 

कार्यक्रम को अभिराज सिंह ने भी संबोधित किया। अभिराज सिंह ने कहा कि, भाजपा युवा नेता कार्तिकेय भैया आज हमारे बीच मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित हैं, मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने यहां हम सबके बीच उपस्थित होकर क्षेत्र के युवाओं को प्रोत्साहित किया। अभिराज सिंह ने कहा कि, आज के मैच को दोनों टीमों ने जितने कठिन परिश्रम और एकता के साथ खेला है वह प्रशंसा के योग्य है, मैं मंत्री ट्राफी-2020 की विजेता टीम शिवाजी वार्ड एवं उपविजेता टीम यंग स्टार क्रिकेट क्लब मालथौन को बधाई देता हूं।
कार्यक्रम में बीना विधायक महेश राय, मंत्री ट्राफी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह बामोरा ,सुशील तिवारी, सन्तोष दुबे अजय तिवारी, पप्पू फुसकेले सहित क्षेत्र के समस्त भाजपा नेता, कार्यकर्ता एवं हजारों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive