सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

बुधवार, 6 जनवरी 2021

Pwd मन्त्री गोपाल भार्गव के निजी बंगला का अतिक्रमण तोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल ★ मन्त्री गोपाल भार्गव के बंगले का अतिक्रमण हटाना भाजपा की गुटबाजी का नतीजा : पूर्व मन्त्री पीसी शर्मा ★ कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का ट्वीट यह मन्त्री की छवि बिगाड़ने का काम

Pwd मन्त्री गोपाल भार्गव के निजी बंगला का अतिक्रमण तोड़ने के मामले ने पकड़ा तूल
★ मन्त्री गोपाल भार्गव के बंगले का अतिक्रमण हटाना भाजपा की गुटबाजी का नतीजा : पूर्व मन्त्री पीसी शर्मा
★ कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा  का ट्वीट यह मन्त्री की छवि बिगाड़ने का काम

सागर।(  तीनबत्ती न्यूज़ ) । एमपी के PWD मन्त्री गोपाल भार्गव के उनके गृहनगर सागर जिले के गढाकोटा स्थित बंगला के बाहर जेसीबी चलाकर अतिक्रमण हटाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है।  कांग्रेस ने इसे  भाजपा की गुटबाजी और मन्त्री की छवि बिगाड़ने वाला कृत्य बताया और दोषी अधिकारियों  पर कार्यवाही की मांग तक की। उधर मन्त्री समर्थकों के लिए भी यह कार्यवाई नागवार गुजरी है। कई भाजपा नेताओं को बुरा लगा है। मंत्री गोपाल भार्गव इस समय भोपाल में है। 

नगरीय निकाय चुनाव की रायशुमारी करने सागर आये कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा  का कहना है कि मन्त्री गोपाल भार्गव का बंगला का अतिक्रमण हटना भाजपा की अंदरूनी गुटबाजी का नतीजा है। इस समय भाजपा में वरिष्ठों की नही सुनी जा रही है। सुमित्रा महाजन, अजय विश्नोई और प्रभात झा का दर्द बाहर आया है। बंगला तोड़ने का तरीका गलत है। 
उन्होंने मन्त्री प्रभु राम चौधरी की पत्नी को स्वास्थ्य संचालक बनाये जाने पर कहा कि सिंधिया जी इतना दवाव है कि उनके समर्थक मन्त्री कुछ  भी करेंगे सीएम कुछ नही कर पाएंगे।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट


कार्यवाही का तरीक़ा बेहद ग़लत , यह मंत्री की छवि बिगाड़ने वाला
:कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का ट्वीट

उधर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 

"प्रदेश के पीडबल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव के गढ़ाकोटा स्थित निजी बंगले के बाहर पौधों व फूलो की सुरक्षा के लिये लगायी गयी अस्थायी जालियों को जेसीबी चलाकर हटाने की कार्यवाही के पीछे भाजपा का आंतरिक संघर्ष , गुटबाज़ी।कार्यवाही का तरीक़ा बेहद ग़लत , यह मंत्री की छवि बिगाड़ने वाला।
भाजपा सरकार में एक तरफ़ आयातित , बिकाऊ लोगों का हो रहा सम्मान और वही दूसरी तरफ़ निष्ठावान , टिकाऊ लोगों का किया जा रहा अपमान...?
मुख्यमंत्री संज्ञान ले और दोषी अधिकारियों पर हो कार्यवाही...
दो मंत्रियो के इस आंतरिक संघर्ष को रोके मुख्यमंत्री , कोलार डेम की सीख का कोई असर नहीं ?"



ये है मामला
एमपी के कद्दावर भाजपा नेता और pwd  मन्त्री गोपाल भार्गव  @gopal  bhargav के निज निवास के बाहर बने अतिक्रमण पर  कल मंगलवार को जेसीबी मशीन चली।मन्त्री भार्गव का निवास सागर जिले के गढाकोटा  में है। सागर-जबलपुर मार्ग पर "गणनायक " के नाम से एक बड़ा बंगला बना है। 
नगरपालिका ,राजस्व और पुलिस के अमले ने गढाकोटा में सागर- जबलपुर मार्ग पर और मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाने सम्बन्धी कार्यवाही की । इस दौरान अमला मन्त्री के निज निवास गणनायक पहुचा। निवास के बाहर वहां पर पौधे की क्यारियां बनी थी।करीब तीन फुट ऊंची लोहे की जाली  बनाकर इनको बनाया गया था। अतिक्रमण दस्ते ने इनको जेसीबी मशीन से हटा दिया। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive