आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

मंगलवार, 5 जनवरी 2021

मन्त्री गोपाल भार्गव के निवास के बाहर चली जेसीबी, हटा अतिक्रमण


मन्त्री गोपाल भार्गव के निवास के बाहर चली जेसीबी, हटा अतिक्रमण

★ प्रशासन की झड़प बनी नगर मे चर्चा का विषय एसडीएम रहली,  तहसीलदार, नगरपालिका सीएमओ पुलिस प्रशासन रहे मौजूद


सागर।( तीनबत्ती न्यूज़ )।
मध्यप्रदेश शासन के निर्देश प्रदेशभर में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही से हड़कंप मचा है । सागर जिले के गढाकोटा में  भी सागर जबलपुर मार्ग पर और मुख्य बाजारों में अतिक्रमण हटाया गया। इसी दौरान प्रदेश के PWD मन्त्री गोपाल भार्गव के निज निवास  "गणनायक" के बाहर भी जेसीबी मशीन चली। यहां पर पौधे की क्यारियों को लोहे की जाली लगाकर फेंसिंग की गई थी। जिसे हटा दिया गया। 
आज गढाकोटा में कलेक्टर सागर के आदेश पर एसडीएम रहली जितेंद्र पटेल,तहसीलदार गढाकोटा कुलदीप पारासर,नगरपालिका सीएमओ मनीष परते के साथ थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा,नगर पालिका,राजस्व अधिकारी कर्मचारी ओर पुलिस बल कि संयुक्त टीम ने गढाकोटा नगरीय क्षेत्र के पथरिया रोड,दमोह रोड के दुकानदारों द्वारा किया गया अतिक्रमण हटवाया।
अतिक्रमण हटाते समय प्रशासन की लोगो से झड़प कि भी जानकारी लगी है । यहा बता दे कि प्रशासन द्वारा दोनो जगह के दुकानदारों को अपने अपने दुकानो के बाहर किये अतिक्रमण हटाने की सूचना भी दी गई थी लेकिन दुकानदारो ने अतिक्रमण नही हटाया था। इस कार्रवाई मे प्रशासन द्वारा दोनो जगह दुकानों के बाहर लगे टीन सेटो को जेसीबी से हटवाया है साथ ही मुख्य सड़क पर बने फुटपाथ का अतिक्रमण हटवाया । वही प्रशासन द्वारा हटाये गये अतिक्रमण के विरोध मे दवी जुवान दुकानदारों ने प्रतिक्रिया देते हुये बताया कि अतिक्रमण केवल गरीबो का हटाया गया है रसूखदार,बड़े लोगो पर प्रशासन ने अतिक्रमण की कार्यवाही नही की।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

https://www.facebook.com/तीनबत्ती-न्यूज़-कॉम-107825044004760/


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

https://twitter.com/weYljxbV9kkvq5Z?s=08

वेबसाईट
www.teenbattinews.com


अतिक्रमण के मामले मे तहशीलदार कुलदीप पारासर ने जानकारी जानकारी देते हुए बताया कि मध्यप्रदेश शासन के निर्देश पर ओर कलेक्टर सागर के आदेश पर गढाकोटा नगरीय क्षेत्र के मुख्य मार्गो पर जो लोगो ने अतिक्रमण कर लिया था उनको पूर्व मे सूचना देकर ओर मुनादी करवाया कर आज अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की जा रही है। 
वही प्रशासन से झड़प के मामले मे तहशीलदार कुलदीप पारासर ने बताया कि अतिक्रमण हटाते समय कई जगह झड़प हो जाती है कोई गंभीर बात नही है।


---------------------------- 


www.teenbattinews.com



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive