आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

मंगलवार, 5 जनवरी 2021

पति-पत्नी के शव अलग अलग कमरे में लटके मिले ,आत्महत्या के पहले के वीडियो वायरल #सागर

पति-पत्नी के शव अलग अलग कमरे में लटके मिले ,आत्महत्या के पहले के वीडियो वायरल
#सागर

★ सुसाइड नोट लेकर एवं फंदे पर झुलने से पहले पति पत्नि बनाए वीडियो एवं किया सोशल मीडिया पर वायरल 



सागर। (तीनबत्ती न्यूज़ )।  सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हाादसा मेंं  पति-पत्नी के शव अलग अलग कमरे में फांसी के फंदे से झूलते मिले। वही आत्महत्या के पहले के कुछ वीडियो भी वायरल हुए है। जिसमे पति पत्नी के बीच चर्चा हो रही है। वही पत्नी एक सन्दूक पर हाथ मे फांसी का फंदा लेकर चढ़ रही है और बांध रही है। उधर पुलिस इन सभी पहलुयों की जांच कर रही है। बताया जाता है पति पत्नी में झगड़ा होता था। वही कुछ सम्पत्ति को लेकर  भी विवाद था। वही पति ने अपनी पत्नी के ऊपर रिश्तेदारों द्वारा किये जा रहे अत्याचारों का जिक्र भी किया है। 

ये है मामला 
बहरोल थाना अंतर्गत ग्राम पिड़रूआ में नीलेश पिता गजराज अहिरवार 29 वर्ष एवं उसकी पत्नी रेवती पति नीलेश 25 वर्ष ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली जहां पर मौके पर पहुंची। asp विक्रम सिंह , बहरोल थाना प्रभारी कृपाल मार्को ने मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर एवं पंचनामा कार्रवाई कर शव को नीचे उतारा एवं उसकी जेब से सुसाइड नोट निकालकर जप्त किया।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



पहले जब पत्नी ने फांसी लगाई तो उसके पति ने वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर शेयर कर दिया । इसके साथ ही पति नीलेश अहिरवार ने खुद आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया, जिसमे उसने कहा है कि पत्नी रेवती पर उसके मौसिया टीकाराम और बेटे रवि ने अत्याचार किये है जिसे वह सहन नहीं कर पा रही है। इसलिय वह आत्महत्या कर रही है। जब पत्नी नहीं रहेगी तो में जी कर क्या करूँगा। में बीमार हूँ मेरी देखभाल करने वाला कोई नहीं है।ससुराल वालो ने पत्नी से पहले झूठी रिपोर्ट करवा दी थी। जिसका राजनीमा हम लोगो ने कार लिया अब ससुराल वाले परेशान कर रहे है। इसमें उसने सास- ससुर, साले-सराज, मौसियाससुर और उसके बेटे की वजह से दोनों के आत्महत्या करने की वजह बताई है। आरोपियों के नाम टीकाराम, रवि, रामवती, अमर सिंह, गीता, प्रह्लाद, महेंद्र, दीपक, नवीन, सरोज, गायत्री बताये है। इसी वीडियो में उसने यह भी कहा कि मेने अपनी पत्नी को खूब समझाया कि गलत काम नहीं करना है इसलिए बहरोल थाना, सागर एसपी-कलेक्टर, सीएम पीएम तक से शिकायत की लेकिन कुछ नहीं अब इस वीडियो को सभी जगह भेज कर दोषियों को जेल पहुंचाने की अपील की है।
उधर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो कितनी देर पुराने है। और अन्य साक्ष्यों की जांच की जा रही है। सुसाईड नोट और हालातो में अंतर है।सभी तथ्यों की जांच कराई जा रही है। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive