शनिवार, 9 जनवरी 2021

सागर सिलवानी स्टेट हाईवे पर शराब से भरी कार बिजली के खंभे से टकराई, एक की मौत एक गंभीर घायल

सागर सिलवानी स्टेट हाईवे पर  शराब से भरी  कार बिजली के खंभे से टकराई, एक की मौत एक गंभीर घायल 



@ब्रजेन्द्र रैकवार

सागर। सागर जिले के जैसीनगर थाना अंतर्गत सागर- सिलवानी स्टेट हाईवे जैसीनगर के पास तड़के सुबह 4:00 बजे रायसेन जिले के सुल्तानगंज की ओर से आ रही तेज रफ्तार इंडिगो कार बिजली के खंभे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया और कार मे रखी शराब की बोतले  इधर-उधर बिखर गई  और बिजली के खंबे के तार टूट कर जमीन पर गिर गए।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB


वेबसाईट


 इस पूरी घटना में रामकुमार अहिरवार निवासी सागर की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि उसका एक साथी नरेश मीणा निवासी रायसेन जिला गंभीर घायल हो गया जिसे एंबुलेंस की मदद से सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना की सूचना लगते ही मौके पर जैसीनगर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह भदोरिया अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे । 
थाना प्रभारी महेंद्र भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह 4:00 बजे सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर देखा तो कार क्षतिग्रस्त थी और शराब की बोतल इधर उधर  बिखरी पड़ी थी और कार के अंदर भी शराब पाई गई लगभग 16 से 18 पेटी अवैध शराब पाई गई है, । कार रायसेन जिले की ओर से आ रही थी मौके पर एक डेड बॉडी भी मिली है जिसका नाम राम कुमार अहिरवार है।  वहीं घायल नरेश मीणा जो कि रायसेन जिले का है उसकी हालत गंभीर है बोलने की स्थिति में नहीं है फिलहाल शराब किस की थी और कहां जा रही थी इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive