शुक्रवार, 29 अप्रैल 2022

30 फुट गहरे कुंए में जा गिरी अनियंत्रित कार, एक शिक्षक और उसके दो मासूम बेटों की मौत★ एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, क्रेन की मदद से निकाली कार


30 फुट गहरे कुंए में जा गिरी अनियंत्रित कार, एक शिक्षक और उसके दो मासूम बेटों की मौत

★ एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, क्रेन की मदद से निकाली कार



सागर।  एमपी के सागर में एक अनियंत्रित कार कुएं में समा गई. इस हादसे में एक शिक्षक और उसके दो मासूम पुत्र मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया. एसडीआरएफ ने कड़ी मशक्कत से रेस्क्यू ऑपरेशन कर कार और शवों को बाहर निकाला.
मोती नगर थाना क्षेत्र के गोविंद नगर इलाके में एक भीषण हादसा सामने आया है. एक कार में सवार पिता और दो पुत्रों की गहरे कुएं में गिर जाने से मौत हो गई है. हादसा शुक्रवार देर रात का है. अपने घर के ही पास कार में शासकीय शिक्षक हिमांशु तिवारी और उनके 2 पुत्र सवार थे. एसडीआरएफ की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. बिना मुंडेर का कुआ था। इस घटना के बाद मुहल्ले में मातम छाया हुआ है।





                  ★थाना प्रभारी नवल आर्य

मोती नगर थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि देर रात करीब 11:30 बजे मोती नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गोविंदनगर इलाके के एक कुएं में कार गिर गई है, जिसमें 3 लोग सवार थे. मौके पर जाकर देखाJ, तो आसपास काफी अंधेरा था. कुआं भी काफी गहरा था.कार रिवर्स करते समय खुले हुए कुएं में जा गिरी। पुलिस ने  एसडीआरएफ की टीम को बुलाकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला. कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी.



मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. कार में हिमांशु तिवारी (45) और उनके पुत्र बिट्टू (7) और ध्रुव 4 वर्ष सवार थे. मृतक हिमांशु तिवारी राहतगढ़ के पास शिकारपुर शासकीय स्कूल में पदस्थ हैं और सागर के गोविंदनगर इलाके में रहते हैं. ध्रुव का शव कुएं में ही रह गया था, जिसको निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. फिलहाल मृतकों के शव जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense