रविवार, 24 अप्रैल 2022

SAGAR : शहर सेवादल का मासिक ध्वजवंदन संपन्न

SAGAR : शहर सेवादल का मासिक ध्वजवंदन संपन्न


सागर । सेवादल के केन्दीय नेतृत्व की मंशानुरूप शहर सेवादल का मासिक ध्वजरोहण और ध्वजवंदन कार्यक्रम हनुमान मंदिर के सामने,सुभाषनगर वार्ड में सपन्न हुआ।आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सागर विधानसभा युवक कांग्रेस अध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी थे,जिनके करकमलों से ध्वजारोहण कार्यक्रम संपन्न हुआ।
इस मौके पर उन्होने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियां और कार्यशैली अधिकांश जातिवादी, पूंजीवादी और आरएसएस के संकीर्ण नजरिए को लागू करने पर टिकी रही हैं,धर्म के नाम पर यहां तनाव व नफरत आदि का वातावरण ही बनाया जा रहा है,जो देश की अखंडता,एकता के लिये खतरा है।


प्रदेश महासचिव मुकुल पुरोहित ने कहा कि शहर सेवादल के ऐसे कार्यक्रमों से नयी पीढी में देशभक्ति की भावना का संचार हो रहा है,जिसके लिये सेवादल बधाई का प्राप्त है।
प्रदेश सचिव सुरेन्द्र चौबे ने मंहगाई,भ्रष्टाचार,सांप्रदायिकता के लिये वर्तमान सरकार को उखाड फेकने का संकल्प सभी को दिलाया।
प्रदेश प्रवक्ता डा.संदीप सबलोक ने कहा कि  आजादी के गौरव और इसके मूल्यों की रक्षा के लिए संकल्पित कांग्रेस सेवादल द्वारा आयोजित किया जाने वाला मासिक ध्वजवंदन कार्यक्रम जिला शहर सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के माध्यम से जिले भर में संविधान और लोकतंत्र की रक्षा का संदेश देने की दिशा में सफल साबित हो रहा है।
कार्यक्रम के आयोजक सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
कार्यक्रम मे मुख्य रूप से युवक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे,कार्यकारी अध्यक्ष महेश जाटव,महिला अध्यक्ष म़हजबीन अली,रजिया खान,लीलाधर सूर्यवंशी,हरिशचंद सोनवार,शिवराज लडिया,नितिन पचौरी,कल्लू पटैल,आनंद हैला,वसीम खान,काशीराम नेता,दशरथ रोहितास,रूपेश ठेकेदार,संतोष पटैल,लल्ला यादव,अंकुर यादव,मनोज सोनवार,नीलेश अहिरवार,संजय सोनवार,लखन पटैल,अभिषेक तिवारी,आनंद अहिरवार, चक्रेश रोहित,मजहर हाश्मी,रोहित मांडले आदि उपस्थित रहे।



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट





0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense