मंगलवार, 26 अप्रैल 2022

एक मई से शुरू होगा सागर का बहु प्रतीक्षित मोतीनगर-शीतला माता मार्ग

एक मई से शुरू होगा सागर का बहु प्रतीक्षित मोतीनगर-शीतला माता मार्ग


सागर 26 अपै्रल 2022 । शहर को जोड़ने वाले अति व्यस्त एवं बहु प्रतीक्षित मोतीनगर चौराहे से शीतला माता मार्ग एक मई से प्रारंभ होगा। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने मंगलवार को नगर निगम कमिश्नर श्री आर पी अहिरवार एवं मध्य प्रदेश सड़क विकास विभाग के श्री अनिल श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री आर्य ने निर्देश दिए कि यह मार्ग अत्यंत महत्वपूर्ण है, इसे शीघ्र पूर्ण करें और एक मई से समस्त वाहनों के लिए आवागमन हेतु प्रारंभ करें।



उन्होंने निर्देश दिए कि सड़क के दोनों ओर नाली निर्माण भी शीघ्र प्रारंभ किया जाए और चिन्हित किए गए अतिक्रमण को तत्काल हटाया जाए। कलेक्टर श्री आर्य ने निर्देश दिए कि यह मार्ग मेडिकल कॉलेज एवं जिला चिकित्सालय एवं शहर से भाग्योदय अस्पताल एवं भोपाल जाने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। अतः इस मार्ग के निर्माण कार्य पूर्ण करके मार्ग को आवागमन हेतु शीघ्र प्रारंभ करें।


उन्होंने कहा कि, सौन्दर्यीकरण के लिए रोड के दोनों तरफ पेवर ब्लॉक भी लगाएं। उन्होंने निर्देश दिए कि सड़क के दोनों ओर प्रकाश व्यवस्था एवं सौंदर्यीकरण के लिए  लाइटिंग भी की जाए। इसके अलावा कलेक्टर श्री आर्य ने सागर सरोज चौराहे के पास पुल के सौन्दर्यीकरण के भी निर्देश दिए।  इसी प्रकार बालाजी चौराहे एवं राजघाट चौराहे को  का भी सौन्दर्यीकरण किया जाए। इस अवसर पर एमपीआरडीसी से श्री सुधीर जैन सहित सड़क निर्माण कर रहे कांट्रेक्टर और अन्य अधिकारी मौजूद थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense