सोमवार, 25 अप्रैल 2022

महिला थाना परिसर मेंवनिर्माण कार्य का लोकार्पण किया विधायक शैलेंद्र जैन एवं पुलिस अधीक्षक तरुण नायक

 महिला थाना परिसर मेंवनिर्माण कार्य का लोकार्पण किया विधायक शैलेंद्र जैन एवं पुलिस अधीक्षक तरुण नायक 


सागर। विधायक शैलेंद्र जैन एवं पुलिस अधीक्षक तरुण नायक ने महिला थाना परिसर में लगभग 15 लाख रुपए की लागत से टीन शेड, आरसीसी नाली, शौचालय एवं अन्य निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया इस अवसर पर महिला थाने में काउंसलिंग के लिए पधारे अनेकों जोड़ों ने जो अब काउंसलिंग के पश्चात एक दूसरे के साथ पुनः जुड़ चुके हैं विधायक जी जैन एवं एसपी म का सम्मान किया।



विधायक शैलेन्द्र जैन ने बताया कि पूर्व में तत्कालीन एसपी अतुल सिंह जी के आग्रह पर महिला थाना परिसर में हमने विधायक निधि से लोगों को छाया उपलब्ध कराने के उद्देश्य से टीन शेड का निर्माण कराने का निर्णय लिया था परंतु जब हमने शेड का कार्य प्रारंभ किया तब यहां पर और भी चीजों की आवश्यकता महसूस हुई और कार्य बढ़ता चला गया परंतु आज हमें खुशी है कि यहां अनेकों ऐसे परिवार आते हैं जो अपने विपतियों से परेशान होते हैं परंतु यहां का माहौल देखकर मन में अच्छा भाव पैदा होता है। उनके सर्दी गर्मी और बरसात में एक अच्छा बैठने का स्थान प्राप्त हो उनके पानी पीने की अच्छी व्यवस्था हो उसके लिए हम सभी प्रयास कर रहे हैं। 



कार्यक्रम को एसपी महोदय ने संबोधित करते हुए कहा कि हमारे छोटे से आग्रह पर माननीय विधायक जी द्वारा कार्य किया गया है जो लोगों के लिए काफी बड़ी सुविधा है लोग अपने परिवारों की समस्याओं से परेशान होकर यहां आते हैं और यहां पर धूप में बैठकर और भी ज्यादा परेशान हो जाते हैं अब उन्हें इस समस्या से निजात मिलेगी। कार्यक्रम का आभार एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने व्यक्त किया कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व पार्षद अनामिका हर्षवर्धन चौबे, महिला थाना प्रभारी संगीता सिंह, नवल आर्य, सतीश सिंह अन्य स्थानीय लोग उपस्थित रहे।



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense