शुक्रवार, 13 मई 2022

SAGAR: स्कॉर्पियो और ट्रक की भिड़ंत,बहू को विदा कराने जा रहे था परिवार, एक की मौत 5 घायल

SAGAR: स्कॉर्पियो और ट्रक की भिड़ंत,बहू को विदा कराने जा रहे था परिवार,  एक की मौत 5 घायल 


सागर। जिले के हीरापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में छतरपुर हाइवे साठिया घाटी पर शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने से हुई टक्कर में शाहगढ़ के रामपुर निवासी 27 वर्षीय देवेंद्र यादव  की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में दो बच्चों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। टक्कर इतनी भयंकर थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ग गए। घटना में मृतक के शव सहित दो युवा भी गाड़ी में बुरी तरह से फस गए जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला जा सका। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।  


पुलिस के अनुसार स्कार्पियो में शाहगढ़ के रामपुर निवासी यादव परिवार सवार था जो बहु की विदा कराने खुद के ही स्कॉर्पियो वाहन से बड़ा मलहरा के पास ग्राम कमोदपुरा जा रहे थे। इसी दौरान हीरापुर से 10 किलोमीटर दूर स्थित साठिया घाटी यह हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में देवेंद्र यादव उम्र 27 वर्ष निवासी रामपुर की घटना स्थल पर मौत हो गई, वहीं हादसे में नरेंद्र पिता कल्याण यादव 20 वर्ष एवं सुदामा पिता रामलाल 32 वर्ष दोनों निवासी रामपुर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 


जिन्हें जिला अस्पताल रैफर किया गया है। हादसे के दौरान स्कार्पियो कार में नारायण यादव 32, जयराम यादव 35, उत्तम यादव 26 एवं दो बच्चे अंकेश 12, अभय 6 वर्ष सभी निवासी रामपुर को भी चोटें आई हैं।



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense