बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बुरहानपुर : लोकायुक्त ने 25 हजार की रिश्वत लेते जिला परियोजना अधिकारी को पकड़ा

बुरहानपुर : लोकायुक्त ने 25 हजार की रिश्वत लेते जिला परियोजना अधिकारी को पकड़ा
बुरहानपुर. इंदौर लोकायुक्त की टीम ने बुरहानपुर जिला पंचायत कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की। यहां पर मध्यप्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन की जिला परियोजना अधिकारी सरिता स्वामी को 25 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। लोकायुक्त की कार्रवाई के बाद जिला पंचायत में हड़कंप मच गया।
लोकायुक्त निरीक्षक विजय चौधरी ने बताया कि ग्रामीण आजीविका मिशन की जिला परियोजना अधिकारी के द्वारा खकनार के सहायक विकास खंड प्रबंधक विजय पवार की शासकीय एरियर राशि जारी करने के एवज में 40 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही थी। 



लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत मिलने के बाद बातचीत की रिकॉडिंग कराइ गई। रिश्वत मांगने की शिकायत सही पाए जाने पर लोकायुक्त की टीम का गठन कर सोमवार को जिला पंचायत कार्यालय में जिला परियोजना अधिकारी सरिता स्वामी को आवेदक से 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।



 लोकायुक्त ने टीम ने धारा 7 भ्रष्टाचार अधिनियिम की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।लोकायुक्त के अफसरों ने कहा कि जिला परियोजना अधिकारी के द्वारा पूर्व में भी रिश्वत लेने की बात कर्मचारी भी कही जा रही है।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive