रविवार, 8 मई 2022

आज़ादी के अमृत महोत्सव : SBI भोपाल मण्डल द्वारा फिट भोपाल रन का आयोजन

आज़ादी के अमृत महोत्सव : SBI भोपाल मण्डल द्वारा फिट भोपाल रन का आयोजन 
भोपाल। भारतीय स्टेट बैंक द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत स्वास्थ्य जागरूकता हेतु अनेक कार्यक्रम अलग-अलग अवसरों पर देश के कई हिस्सों में आयोजित किए जा रहे हैं। इसी तारतम्य में भारतीय स्टेट बैंक के भोपाल मण्डल द्वारा “फिट भोपाल रन” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को क्रमशः हाफ़ मैराथन, 10 किमी एवं 5 किमी श्रेणी में आयोजित किया गया जिसमे भारतीय स्टेट बैंक के अलावा अन्य बैंक के 500-600 अधिकारी एवं कर्मचारियों ने भाग लिया जो कि एक बड़ी उपलब्धि है। स्टेट बैंक ने इस आयोजन से एक नई मिसाल पेश की है जिसकी  भोपाल शहर में प्रशंसा हो रही है। 


भारतीय स्टेट बैंक, भोपाल मण्डल के मुख्य महाप्रबंधक श्री बिनोद कुमार मिश्रा, महाप्रबंधकगण श्रीमती गीता त्रिपाठी, श्री संदीप कुमार दत्ता, श्री एस. गिरिधर एवं श्री ए. के सिन्हा, रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के बैंकिंग लोकपाल श्री हेमंत कुमार सोनी, नाबार्ड के महाप्रबंधक श्री वाई.एन महादेविय्या, एस.एल.बी.सी. मध्यप्रदेश के संयोजक श्री तरसेम सिंह जीरा  ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर हाफ़ मैराथन का शुभारंभ किया और साथ-साथ इसमें भाग भी लिया। श्री मिश्रा ने भरी संख्या में हुई प्रतिभागिता की प्रशंसा की और अपने उद्बोधन में कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए व्यायाम एवं प्रातः कालीन भ्रमण एवं दौड़ अति आवश्यक है स्वस्थ शरीर का समाज एवं संस्था की प्रगति में विशेष योगदान रहता है, स्वस्थ के प्रति जागरूकता बहुत ज़रूरी है यह जीवन को बेहतर बनाती है। श्री हेमंत कुमार सोनी ने भी स्टेट बैंक को धन्यवाद दिया कि मेरा मैराथन दौड़ने का सपना बैंक ने साकार किया।

हाफ़ मैराथन में पुरुष श्रेणी में पंजाब नेशनल बैंक के श्री शुभम ठाकुर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं महिला श्रेणी में भारतीय स्टेट बैंक की सुश्री शिखा यादव ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। हाफ़ मैराथन एवं अन्य श्रेणियों के विजेताओं को भी सभी उच्च अधिकारियों द्वारा सम्मानित किया गया।          


इस समारोह में उप महाप्रबंधक एवं मंडल विकास अधिकारी श्री यू दिनेश शानभाग एवं अन्य उप महाप्रबंधकगण सहित भारतीय स्टेट बैंक एवं अन्य बैंक के अधिकारी-कर्मचारी भारी संख्या में उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जनसम्पर्क एवं सामाजिक सेवा बैंकिंग विभाग की टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा। कार्यक्रम में स्टेट बैंक की ओर से मंच संचालन सहायक महाप्रबंधक श्री संजय कुमार द्वारा किया गया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense