सोमवार, 9 मई 2022

खुरई : किला मैदान में मंत्री ट्राफी नाईट क्रिकेट टूर्नांमेंट का समापन★ मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बांटे विजेताओं को पुरस्कार

खुरई : किला मैदान में मंत्री ट्राफी नाईट क्रिकेट टूर्नांमेंट का समापन
★ मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बांटे विजेताओं को पुरस्कार
खुरई। कभी हम सब लोगों ने ये नहीं सोचा होगा कि इस किले के अंदर नाईट टूर्नांमेंट भी होगा। जो किसी ने नहीं सोचा वो सपना हमने पूरा कर दिया। हमतो सपने देखने के सौदागर हैं विकास के ऐसे ही सपने देखते हैं और पूरा करते हैं। खुरई विधानसभा क्षेत्र को ऐसे ही विकास के पथ पर अग्रसर देखना चाहते हैं। यह बात प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने रविवार को डोहेला किला मैदान पर आयोजित मंत्री ट्राफी नाईट क्रिकेट टूर्नांमेंट के समापन अवसर पर कही।



     मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मैच कराने का निर्णय हमारे प्रतिनिधि लखन सिंह का ही था। क्योंकि सारा कुछ वही देखतें हैं, हमें तो आपने मंत्री बना दिया तो प्रदेश भर का काम रहता है। उन्होंने कहा कि जैसा आज ये किला सुंदर दिख रहा है। आज ये मैदान जैसा सुंदर दिख रहा है। खुरई में हर चीज इसी तरह से हो, इसमें हम रात-दिन लगे हैं। मंत्री श्री सिंह ने युवाओं को भरोसा दिलाया कि आने वाले दस सालों के अंदर किसी भी युवा को बेरोजगार नहीं रहने दूंगा। हर युवा रोजगार से जुड़ेगा इस सबके लिए हम योजनाएं बनाने का काम कर रहे हैं और सबसे हमारा यही कहना है कि सबके जीवन में अगर समृद्धि आएगी तो वो सिर्फ विकास से समृद्धि आएगी।



     मंत्री श्री सिंह ने कहा कि जहां खंडहर हुआ करते थे, वहां आज नाईट क्रिकेट हो रहा है। यही विकास होता है और इस विकास को हम आप सब लोगों के साथ मिलकर और आगे बढ़ाने का काम करेंगे। मंत्री श्री सिंह ने विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं और बधाई दी। इस अवसर पर हेमचंद बजाज, विजय जैन, रामनिवास महेश्वरी, देशराज यादव, अजीत सिंह अजमानी, भाजपा नेता, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में क्रिकेटप्रेमी उपस्थित थे।



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense