रविवार, 8 मई 2022

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता के घर पहुंचे राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत★ 2 लाख 25 हजार की दी सहायता राशि★ अपराधी आसमान में हो या पाताल में बच नहीं पाएगा :गोविंद सिंह राजपूत

सामूहिक दुष्कर्म की शिकार पीड़िता के घर पहुंचे राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत

★ 2 लाख 25 हजार की दी सहायता राशि

★ अपराधी आसमान में हो या पाताल में बच नहीं पाएगा :गोविंद सिंह राजपूत
सागर। जैसीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुस्कृत पीड़िता युवती के परिजनों से मिलने पहुंचे राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत जी ने पीड़िता के परिजनों को 2लाख 25 हजार की आर्थिक सहायता देते हुए पीड़ित युवती के लिए अच्छे से अच्छा इलाज मुहैया कराने का आश्वासन दिया ।श्री राजपूत ने कहा कि अपराधी चाहे आसमान में हो या पाताल में हम उसे खोज निकालेंगे और कड़ी से कड़ी सजा कानून उसे देगा । पीड़ित परिवार के साथ सुरखी विधानसभा क्षेत्र तथा भाजपा परिवार है हर समय उनकी मदद के लिए हम लोग तैयार हैं ।



ऐसे अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

 श्री राजपूत ने एसपी तथा कलेक्टर को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तार हो जाना चाहिए राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने क्षेत्रवासियों से भी अपील की है कि जिसे भी आरोपी के संबंध में कोई भी सूचना मिले पुलिस अधिकारियों को सूचित करें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा हमें हर हाल में समाज के ऐसे दरिंदों को सलाखों के पीछे पहुंचाना है।
पीड़ित युवती की ली सारी जिम्मेदारी

राजस्व एवं परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत जी ने पीड़ित युवती के इलाज की सारी जिम्मेदारी लेते हुए परिजनों को आश्वासन दिया कि इलाज के अलावा जो भी आवश्यकता होगी वह पूरी की जाएगी श्री राजपूत ने पीड़िता की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए परिजनों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense