बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

66 वीं राज्य स्तरीय शालेय कीड़ा प्रतियोगिता, आज हुए मैचों के परिणाम

66 वीं राज्य स्तरीय शालेय कीड़ा प्रतियोगिता, आज हुए मैचों के परिणाम

सागर 19 नवंबर 2022 । 66 वीं राज्य स्तरीय शालेय कीड़ा प्रतियोगिता  के दूसरे दिन जुडो के हुए मैचों में
बालिका 17 वर्ष 52 किलोग्राम में.  प्रथम स्थान पलक भोपाल दूसरा स्थान शिरीन फातिमा  जबलपुर रही, बालिका 17 वर्ष 36 किलोग्राम    प्रथम स्थान अमरीन जबलपुर द्वितीय स्थान परिधि उज्जैन द बालिका 17 वर्ष 40ाह में प्रथम स्थान सारिका जबलपुर द्वितीय कोयल भोपाल प्राप्त किया।
बालिका 14 वर्ष 23 किलोग्राम प्रथम स्थान शिवानी ग्वालियर द्वितीय स्थान सुहानी उज्जैन 14 वर्ष 27 किलोग्राम वेट में. प्रथम स्थान एंजेल भोपाल द्वितीय वैष्णवी जबलपुर रही। बालिका 14 में 32 किलोग्राम प्रथम स्थान हंशिका भार्गव ग्वालियर द्वितीय मधिया इंदौर  प्राप्त किया ।


 बालक वर्ग जुडो में खेले गए मैचों के परिणाम
बालक 14 वर्ष वजन 25 किलोग्राम
प्रथम आनंद ग्वालियर
द्वितीय हर्ष कुमावत उज्जैन रहे,
बालक 14 वर्ष वजन 30 किलोग्राम
प्रथम सतीश भोपाल
द्वितीय हर्ष श्रीवास्तव जबलपुर रहे,
बालक 14 वर्ष वजन 35 किलोग्राम
प्रथम अनुराग सिंह उज्जैन
दितीय अमर यासिर जबलपुर रहे। 17 वर्ष वजन 45 किलोग्राम
प्रथम अपूर्व जबलपुर
द्वितीय अकुल सिंह भोपाल रहे।
बालक 17 वर्ष 50 किलोग्राम
प्रथम मोहित कुमार भोपाल
दितीय अमन शुक्ला रीवा रहे,
बालक 17 वर्ष वजन 55 किलोग्राम
प्रथम युवराज ग्वालियर
द्वितीय मोहित मिश्रा भोपाल रहे।


66 वीं राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता की मैचों में सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल में हुए मैचों में सागर ने उज्जैन को 2-0 से हराया सागर की ओर से दो गोल अरमान ने किए जबकि उज्जैन की ओर से एक गोल रियान ने किया। इंदौर नर्मदा पुरम के मैच में इंदौर ने नर्मदा पुरम को 4-0 से हराया रीवा उज्जैन का में जीरो जीरो से बराबर रहा जबलपुर ग्वालियर की मैच में जबलपुर ग्वालियर ने जबलपुर को 3-2 से हरा दिया ग्रेट मैन पब्लिक स्कूल के मैदान पर हुए मैचों में भोपाल से शहडोल को 9-0 से हराया भोपाल की ओर से शाहिनूर ने चार नवीन ने दो हनीफ एवं बिलाल ने एक-एक गोल किए ग्वालियर आदिवासी के मैच में ग्वालियर ने आदिवासी को 6-2 से हराया सागर भोपाल के मैच में भोपाल से सागर को 2-0 से हराया जबकि एक अन्य मैच में इंदौर आदिवासी के मैच में इंदौर ने आदिवासी विकास को 5 एक गोल  से हरा दिया। मैच में रेफरी श्री मुस्ताक खान शादाब महबूब रविंद्र जोशी अविनाश कुमार रविंद्र भाटीया बृजेंद्र परमार राजेश पटेल संतोष यादव आदि ने की।


रविवार के मैच
 ग्रेट मैन इंटरनेशनल स्कूल के मैदान में रीवा भोपाल का मैच, जबलपुर आदिवासी विकास का मैच, जबलपुर नर्मदा पुरम का मैच, सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल के मैदान में उज्जैन शहडोल का मैच, नर्मदा पुरम ग्वालियर का मैच, एवं रीवा शहडोल का मैच खेला जाएगा। जबकि जूडो प्रतियोगिता स्वडिश मिशन विद्यालय के सभागार में होगी।
                
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive