बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

हज उमराह पर जाने वालो को मिलेगी अब सागर से सुविधाएं

हज उमराह पर जाने वालो को मिलेगी अब सागर से सुविधाएं

 

सागर।   हज उमराह व बाग्दाद् ज़ियारते करने वाले लोगो को अब भोपाल इंदौर जबलपुर के  टूर्स ऑपरेटर्स के पास जाने  की ज़रूरत नहीं पड़ेगी, सागर संभाग में  पहली बार महक टूर एंड ट्रेवल्स की ओर से से आल इंडिया हज उमराह टूर्स प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली से अनुबंधित सारी सुविधाओं के साथ  सागर में स्थापित  किया का रहा है ,। जो प्राइवेट हज उमराह पर जाने वालो ज़यरीनो को बेहतर से बेहतर सुविधा देगा और सफर के दरमियान को परेशानी होती है, जो धोखाधड़ी होती थी अब वहां नहीं होगी ।
इसकी फ्रेंचाइजी लेने वाले महक ट्रेवल्स के संचालक आमिर कुरेशी और अयाज खान ने आज मिडिया को यह जानकारी दी। 
उन्होंने बताया कि इसमें कई प्रकार के अलग-अलग पैकेज हैं जिसके अलग-अलग कीमत है आप कौन सी फ्लाइट से जाते हैं कौन सी क्लास में जाते हैं किस प्रकार की होटल में रुकते हैं उसी प्रकार से पैकेज की कीमत होगी, सारी परेशानी दूर करना हमारा पहला उद्देश्य होगा । हज उमराह के लिए जानें वालो को भटकना नहीं पड़ेगा। 
इसी सिलसिले में आज   राहतगढ़ बस स्टैंड महक टूर्स एंड ट्रेवल्स हज उमराह ज़ियारत का शुभारम्भ किया गया ।, इस प्रोग्राम में शहर के उलमा ,हाफिज और मुस्लिम बिरादरी के बड़ी संख्या में लोग इक्कत्तरित हुए और हज उमराह पर मिलने वाली सुविद्याओ की जानकारी दी गई। 
महक टूर्स के संचालक आमिर कुरैशी ने बताया की हज उमराह पर सागर से जाने वाले ज़ायरीनों को आसान और बेहतर सुविधा देने के लिए हमने महक हज उमराह टूर्स सागर में स्तापित किया। ताकि हमारी सागर की आवाम को अल्लाह के घर की जियारत में कोई तकलीफ और परेशानियों का सामना न करना पड़े बड़े इत्मीनान और सुकून के सात इबादत कर सके ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive