बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सुरखी विधानसभा : मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट महाकुंभ का फाइनल 26 मार्च को▪️महाआर्यमन सिंधिया होंगे शामिल

सुरखी विधानसभा :  मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट महाकुंभ का फाइनल 26 मार्च को
▪️महाआर्यमन सिंधिया होंगे शामिल


सागर,  25 मार्च 2023: सुरखी विधानसभा क्षेत्र में चल रहे मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट महाकुंभ प्रतियोगिता का फाइनल मैच 26 मार्च को राहतगढ़ के गोविंद स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें महा आर्यमन सिंधिया शामिल होंगे।

फिर एक बार विश्व कीर्तिमान रचने के लिए तैयार है

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से इस पूरे टूर्नामेंट में 609 टीमों के साथ, 10,000 से अधिक खिलाड़ी तथा समिति के सदस्यों ने हिस्सा लिया तथा ढाई महीने से अधिक टूर्नामेंट खेला गया जिसको लेकर विश्व रिकॉर्ड के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड लंदन से टीम इस महामुकाबले में शामिल होगी फिर एक बार सुरखी विधानसभा विश्व कीर्तिमान रचेगी। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र ग्वालियर डिवीजन के क्रिकेट बोर्ड के उपाध्यक्ष महा आर्यमन सिंधिया राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के साथ इस महामुकाबले में शामिल होंगे।

क्रिकेट महाकुंभ के आयोजक आकाश सिंह राजपूत ने बताया कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट महाकुंभ 12 जनवरी से प्रारंभ हुआ था जिसका फाइनल मुकाबला आज 26 मार्च को राहतगढ़ के गोविंद स्टेडियम में खेला जाएगा युवा हृदय सम्राट युवराज महा आर्यमन सिंधिया शामिल होंगे जिनका स्वागत जगह-जगह बुंदेली परंपरा अनुसार किया जाएगा। आकाश राजपूत ने बताया कि वर्ष 2021 में क्रिकेट महाकुंभ में 432 टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमें लगभग 6500 खिलाड़ी शामिल हुए थे इस बार इस टूर्नामेंट में 609 टीमों ने हिस्सा लिया तथा 10,000 से अधिक खिलाड़ी तथा समिति के सदस्य शामिल रहे जिससे हम अपना रिकॉर्ड ही खुद तोडेंगे और अपना नया विश्व रिकॉर्ड बनाएंगे।

विजेता टीम को 1,51,000 रूपये का पुरस्कार

सुरखी विधानसभा के मंत्री ट्रॉफी क्रिकेट महाकुंभ में विजेता टीम के लिए 1,51,000 रूपये का पुरस्कार दिया जाएगा। उपविजेता टीम को 75,000 रूपये से पुरस्कृत किया जाएगा। इसके अलावा मैन ऑफ द मैच के लिए 31,000 रूपये, टूर्नामेंट में बेस्ट बॉलर और बेस्ट बैट्समैन के लिए 11-11 हजार रूपये से पुरस्कृत किया जाएगा।

आकाश राजपूत को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड लंदन की टीम करेगी पुरस्कृत

क्रिकेट महाकुंभ के महा मुकाबले में गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड लंदन की टीम आकाश सिंह राजपूत को युवाओं के लिए किए गए इस आयोजन को लेकर पुरस्कृत करेगी यह समिति गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड लंदन से एफिलेटेड है जो गोल्ड मेडल से आकाश सिंह राजपूत का इस भव्य आयोजन के लिए मंच पर सम्मान करेगी। महामुकाबले में भाजपा के जिला अध्यक्ष  गौरव सिरोठिया ,भाजपा नेता अभिषेक भार्गव सहित युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित होंगे।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive