बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कला और कलाकार के महत्व को सरकार को समझना होगा : सिने अभिनेता गोविंद नामदेव


कला और कलाकार के महत्व को सरकार को समझना होगा : सिने अभिनेता गोविंद नामदेव 

सागर 23 मार्च.  सिने अभिनेता गोविंद नामदेव ने कहा कि बेहतर समाज के लिए कलाओ का विकास होना आवश्यक है. श्री नामदेव सागर प्रवास के दौरान पत्रकारो से चर्चा कर रहे थे. 
   राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय नईदिल्ली के सहयोग से सागर मे आयोजित रंग कार्यशाला मे पहुंचे श्री नामदेव ने कहा कि कला ही व्यक्ति के व्यक्तित्व को संवार सकती है. प्राय: देखने मे आता है कि कला से जुड़ा व्यक्ति समाज  के बारे मे अधिक सोचते है और बेहतर बनाने की बात करते है. कला संस्कृति का थियेटर संगम है, जो कि जोडने का काम करता है. उन्होने कहा कि रंग मंच मे मेहनत और अभ्यास की जरूरत होती है।  रंग कार्यशाला के माध्यम से बच्चे आगे जाकर बॉलीवुड मे बुंदेलखंड का नाम रोशन करेगें. कलाओ का विस्तार होना चाहिए. कला का और कलाकारो का महत्व सरकार को समझना चाहिए.

पोस्टर का किया अनावरण

 राष्ट्रीय रंग कार्यशाला में अभिनेता श्री नामदेव के द्वारा नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम् के पोस्टर अनावरण किया गया. विश्व रंगमंच दिवस पर दिनांक 27 मार्च एवं 28 मार्च को रविन्द्र भवन में होने वाले नाटक अभिज्ञान शकुन्तलम् नाटक का मंचन किये जाने की घोषणा की. कार्यशाला में प्रतिभागियो को अभिनय की बारीकियां सिखाई व अपना रंगमंच अनुभव भी साझा किया. 
  पोस्टर अनावरण में  कैम्प डायरेक्टर संगीत श्रीवास्तव, रंग थिएटर फोरम के निदेशक मनीष बोहरे, नाटक निर्देशक अर्पिता धगट, नृत्य गुरु रामतिलक, दीपेश सोनी, रूपेन्द्र क्षीरसागर, विस्मय  कुमार, अविकल श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive