बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री गोपाल भार्गव ने गुटबाजी - शिकायतों की खबरे को भ्रामक बताया

मंत्री गोपाल भार्गव ने गुटबाजी - शिकायतों की खबरे को भ्रामक बताया

तीनबत्ती न्यूज
सागर,24 मई,2023 : मध्यप्रदेश में चुनावी साल में शिवराज सरकार के मंत्रियों के आपसी झगड़े मीडिया  में चर्चा का विषय बनी है। अक्सर शिकवा शिकायते की  खबरे आती है। येसे ही एक मामले से बीजेपी की राजनीति में भूचाल आ गया। सबसे खास बात यह है कि सिर्फ सागर जिले की बीजेपी की आपसी गुटबाजी से राजनेतिक भूचाल आया है। 
शिवराज सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव और राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत और सागर जिले के विधायको ने सीएम और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर मीडिया ने खबर चलाई कि दोनो मंत्रियों ने नगरीय आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह की शिकायते की और इस्तीफा तक देने की बात कही।   आज सुबह से जैसे ही ये  खबरे आई तो बीजेपी में हड़कंप मच गया। 


    भ्रामक तरीके से प्रचारित की चर्चा

    सुने: मंत्री गोपाल भार्गव ने क्या बोला


सागर जिले की रहली विधानसभा से लगातार आठ दफा चुनाव जीतने वाले पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव का इस मामले में कहना है कि मेरी सीएम  और संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियो से कल मंगलवार को चर्चा हुई थी। जिसमे संगठन और आंकाक्षी सीटो जहा बीजेपी के विधायक नही है । वहा केसे जीते इस पर चर्चा हुई ।  आज मीडिया ने इसको भ्रामक रूप से छापा। उन्होंने कहा कि में सन 1980 से बीजेपी में हू और लगातार पार्टी की सेवा करता आ रहा हू। बीजेपी में मंत्री,विधायक या नेताओं में मतभेद नहीं है। आने वाले लोकसभा और विधानसभा में बीजेपी चुनाव जीतेगी और बहुमत मिलेगा। 


ये नेता मिले थे सीएम से

राजनेतिक सूत्रों के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान से मिलने वालो में पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ,सिंधिया समर्थक राजस्व मंत्री गोविंद राजपूत,  सागर के जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, एमएलए शैलेंद्र जैन और एमएलए प्रदीप लारिया शामिल थे। खासियत यह है कि तीनों मंत्री और विधायक सागर जिले के है।  मिडिया में छपी खबरों के मुताबिक इनकी मंत्री भूपेंद्र सिंह को लेकर शिकायत है कि बीजेपी के अंदर राजनेतिक विरोधियों और टिकिट के दावेदारों  को मंत्री भूपेंद्र सिंह आसरा दिए है । 


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive