बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

स्पोर्ट्स अकादमी सागर की खेल प्रतिभाओं को अवसर पैदा करेगी- मंत्री भूपेंद्र सिंह▪️ सिटी स्टेडियम में ओलंपिया स्पोर्ट्स अकादमी का शुभारंभ

स्पोर्ट्स अकादमी सागर की खेल प्रतिभाओं को अवसर पैदा करेगी- मंत्री  भूपेंद्र सिंह

▪️ सिटी स्टेडियम में ओलंपिया स्पोर्ट्स अकादमी का शुभारंभ 


सागर,26 मई ,2023:  प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए हर स्तर पर काम कर रही है। मध्यप्रदेश ने "खेलो इंडिया " प्रतिस्पर्धा की मेजबानी करके देश के स्तर पर स्पोर्ट्स के क्षेत्र में प्रदेश की रैंकिंग सुधारी है। यह बात नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने सिटी स्टेडियम में ओलंपिया स्पोर्ट्स एकेडमी का शुभारंभ करते हुए कही। 
     प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सागर में खेल सुविधाओं के विकास में यह स्पोर्ट्स अकादमी शहर के खिलाड़ियों को बड़े अवसर लेकर आएगी।  उन्होंने कहा कि इस अकादमी का उद्देश्य सागर में खेल गतिविधियों को आगे बढ़ाने एवं सागर की खेल प्रतिभाओं को राष्ट्रीय स्तर पर स्थान दिलाने के लिए है। स्पोर्ट्स एकेडमी में शासन से मान्यता प्राप्त, जिला स्तरीय, प्रदेश स्तरीय व राष्ट्रीय स्तर के कोचों द्वारा खेल प्रशिक्षण दिया जाएगा। 

     मंत्री श्री सिंह ने इस मौके पर उपस्थित नगर के गणमान्य नागरिकों से कहा कि सागर का विकास भाजपा के ही शासन में हुआ है। मुझे नगरीय विकास एवं आवास मंत्री के रूप में काम करने का अवसर देकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने सागर के द्रुत विकास का मार्ग भी प्रशस्त किया था। उन्होंने कहा कि आप सभी देख रहे हैं कि सागर के विकास के लिए मेरे विभाग से जो भी मांग की जाती है उसके लिए फंड की कमी आड़े नहीं आती। स्मार्ट सिटी,नगरनिगम ने जब जो कहा हमने उपलब्ध कराया है। 


अकादमी के संचालक संदीप कुशवाहा ने सभी का स्वागत किया। अजय व्यास ने अकादमी के कार्यों पर प्रकाश डाला। संचालन नवीन भट्ट ने किया। कार्यक्रम में निगम परिषद अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, नरेश यादव, नेवी जैन, सर्बजीत सिंह, लखन सिंह, सत्येंद्र सिंह बामोरा, रिशांक तिवारी, डा संतोष राय, जनपद अध्यक्ष पृथ्वी सिंह, सिद्धार्थ कुशवाहा, राजेंद्र दुबे, रानी अहिरवार, मोंटी यादव रूपेश यादव, सोमेश जड़िया, लक्ष्मण सिंह, अनीता रामू ठेकेदार, विशाल खटीक, गुड्डा खटीक, सूरज घोसी ,निर्भय घोसी, अनूप उर्मिल सहित अनेक नेतागण, भाजपा कार्यकर्ता एवं सागर की खेल प्रतिभाएं व ओलंपिया स्पोटर्स एकेडमी के कोच उपस्थित थे।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive