बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: ट्रक ने बाइक को रौंदा : दादी पोता सहित तीन की मौत

SAGAR: ट्रक ने बाइक को रौंदा : दादी पोता सहित तीन की मौत

तीनबत्ती न्यूज
सागर,23 मई,2023 : सागर जिले के बांदरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 44 पर ट्रक की टक्कर से दादा पोता सहित तीन की मौत हो गई। तीनो ठाकुर बाबा के मंदिर से  बाइक से वापिस लौट रहे थे। ट्रक ने बाइक सहित तीनो को रौंद दिया। 

बांदरी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिव्यांश पिता भीम कुशवाहा 2 वर्ष दादी मंझली बहू पति हरिराम कुशवाहा 42 वर्ष और प्रेम पिता रामप्रसाद पटेल 35 वर्ष निवासी झिला थाना राहतगढ़ के साथ बाइक से झीकनी घाटी के पास ठाकुर बाबा मंदिर में बाटियों के कार्यक्रम में गए थे. तीनों बाटियां खाकर पिठौरिया के लिए निकले थे, इस दौरान रास्ते में बांदरी बाइपास के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से बाइक फंस गई. ड्राइवर ने ट्रक को रोका नहीं, बल्कि वह उसे कई मीटर तक घसीटते ले गया. ट्रक और बाइक के बीच फंसे प्रेम पटेल की मौके पर ही मौत हो गई. 100 ने बुरी तरह घायल दिव्यांश और मंझली बहू को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी भी मौत रास्ते में ही हो गई. बांदरी थाना प्रभारी रावेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार है. ट्रक को जब्त कर लिया है. मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बाइक सवार तीन लोगों की हुई मौत

मामला बांदरी बाइपास के पास का है। दिव्यांश पिता भीकम कुशवाहा (2) दादी मंझली बहू पति हरिराम कुशवाहा (42) और प्रेम पिता रामप्रसाद पटेल (35) निवासी झिला थाना राहतगढ़ के साथ बाइक से झीकनी घाटी के पास ठाकुर बाबा मंदिर में बाटियों के कार्यक्रम में गए तीनों बाटियां खाकर पिठौरिया के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में बांदरी बाइपास के पास ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। 


परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
ट्रक की टक्कर से बाइक फंस गई। ड्राइवर ने ट्रक को रोका नहीं, बल्कि वह उसे कई मीटर तक घसीटते ले गया। ट्रक और बाइक के बीच फंसे प्रेम पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। डायल 100 ने बुरी तरह घायल दिव्यांश और मंझली बहू को अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन उनकी भी मौत रास्ते में ही हो गई। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल  है। 


उल्लेखनीय है उक्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगातार दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं. पिछले दो माह के दौरान ही बीना क्षेत्र में कम से कम आधा दर्जन से अधिक बड़ी सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं जिनमें कई लोग अपनी जान गवां चुके है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive