बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP: पुलिसकर्मी ने प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारी: पिता की मौत , प्रेमिका घायल▪️फिर पुलिसकर्मी ने ट्रेन से कटकर दी जान ▪️फेसबुक पर लिखा- "प्यार में धोखा इसलिए ठोका

MP:  पुलिसकर्मी ने प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारी: पिता की मौत , प्रेमिका  घायल

▪️फिर पुलिसकर्मी ने ट्रेन से कटकर दी जान   

▪️फेसबुक पर लिखा- "प्यार में धोखा इसलिए ठोका



तीनबत्ती न्यूज
शाजापुर,22 मई ,2023 ।मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के बेरछा कस्बे में रविवार देर रात 1 बजे के लगभग एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें एक पुलिस आरक्षक ने घर में घुसकर एक युवती और उसके पिता को गोली मार दी। वहीं, युवती का भाई भी छर्रे लगने से घायल हुआ है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। प्रेमिका और उसके पिता को गोली मारकर प्रेमी आरक्षक ने खुद भी ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया। इस सनसनीखेज घटना में पिता की मौत हो गई। वहीं प्रेमिका एवं भाई को अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्रेमिका को गंभीर हालत में इंदौर रेफर कर दिया गया।


पुलिस एस आई का बेटा था आरक्षक,प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला

पुलिस के अनुसार प्रेमी आरक्षक सुभाष खराड़ी के पिता मायाराम खराड़ी  8 साल पहले बेरछा थाने में एसआई के पद पर पदस्थ थे। पिता की मौत के बाद बेटे को आरक्षक पद पर अनुकंपा नियुक्ति मिल गई। इसी दौरान सुभाष और युवती की मुलाकात हुई। दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। लेकिन, दोनों के प्यार के बीच धर्म आड़े आ गया। युवती के परिजन किसी दूसरे धर्म के लड़के से शादी के लिए तैयार नहीं थे।


परिवार का विरोध बनी नाराजगी

परिवार के विरोध के बाद लड़की ने प्रेमी से दूरी बना ली और मिलना-जुलना बंद कर दिया। इसी बात को लेकर सुभाष नाराज चल रहा था और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। रविवार-सोमवार की दरमियानी रात लगभग एक बजे सुभाष प्रेमिका के घर सीढ़ी लगाकर पहली मंजिल पर चढ़ा और वहां मौजूद प्रेमिका और उसके पिता पर गोली चला दी। जिला अस्पताल में पिता जाकिर खान की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है। गोलीबारी की वारदात के दौरान प्रेमिका का भाई भी वहां पर मौजूद था, उसे गोली तो नहीं लगी, लेकिन गोली के छर्रे लगने से वह भी घायल हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुभाष घटनास्थल पर ही अपनी एक्टिवा छोड़कर फरार हो गया। वारदात की जानकारी लगने पर शाजापुर एसपी यशपाल सिंह राजपूत पहले ट्रामा सेंटर शाजापुर पहुंचे। उसके बाद घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया। सोमवार सुबह तक एसपी यशपाल सिंह सहित तमाम पुलिस अधिकारी बेरछा थाने पर ही मौजूद रहे।


फेसबुक पर लिखा- "प्यार में धोखा इसलिए ठोका

बेरछा पुलिस ने बताया कि आरोपी पुलिस आरक्षक सुभाष खराड़ी ने प्रेमिका और पिता पर गोली चलाने के बाद फेसबुक पर पोस्ट की, जिसमें लिखा- ‘प्यार में धोखा इसलिए ठोका, उसको तो ऐसा दर्द दिया है जो वो कभी नहीं भूल पाएगी’। इसके बाद खुद भी ट्रेन से कटकर जान दे दी। आरोपी सुभाष खराड़ी वर्तमान में देवास जिले में पदस्थ था।


घटनास्थल से चली हुई गोली, देसी रिवाल्वर और दो पहिया वाहन मिले

एसपी यशपाल सिंह राजपूत का कहना है कि गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई हैं। एक युवती गंभीर घायल है। मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से चली हुई गोली, देसी रिवाल्वर और दो पहिया वाहन भी मिला है। बेरछा के पूर्व सरपंच अब्दुल सत्तार ने बताया कि रात को एक बजे फोन के माध्यम से मुझे घटना का पता चला। दोनों को उपचार के लिए शाजापुर जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां पिता को मृत घोषित कर दिया। और लड़की को इंदौर रैफर किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive