बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : सड़क हादसा: शादी के तेरह बाद दूल्हे की मौत

MP : सड़क हादसा:  शादी के तेरह बाद दूल्हे की मौत


भिंड,22 मई ,2023। भिंड जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में शादी के 13 दिन बाद दूल्हे की मौत हो गई।  दूल्हा  शादी में आई बहन को ससुराल छोड़ने जा रहा था । मिहोना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भिंड गोपालपुरा स्टेट हाइवे पर नडेल की मोड के पास एक तेज रफ्तार कार के ड्रायवर ने एक बाइक में टक्कर मा दी, जिससे उस पर सवार भाई बहन बुरी  तरह से जख्मी हो गए। उन्हें उपच के लिए रौन अस्पताल पहुंचाया गया जहां भाई की हालत गंभीर होने पर उसे भिंड जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना रविवार की  की है। पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया है। साथ ही मामला संज्ञान में लिया है। मृतक की 13 दिन पहले ही शादी हुई  थी।


बताया जा रहा है कि उत्तरप्रदेश के जालौन जिले रुखना निवासी हरिओम (21) पुत्र सूरज पाल रविवार की सुबह बाइक से अपनी बहन रानी पत्नी चंद्ररुख पाल निवासी ररुआ थाना रौन को ससुराल छोड़ने के लिए बाइक से आ रहा था। वह रविवार की सुबह करीब 11 बजे मिहोना थाना अंतर्गत भिंड गोपालपुरा रोड पर नडेल की मोड के पास पहुंचा ही थी कि तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार के ड्रायवर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे हरिओम और उसकी बहन रानी बुरी तरह से जख्मी हो गए। राहगीरों की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची।


मेहंदी छूटने से पहले उजड़ गया सुहाग 

हरिओम निवासी रुखना जिला जालौर की 8 मई को जालौन जिले के गोवर्धनपुरा निवासी संतोष पाल की बेटी रानी के साथ हुई थी। रानी के हाथों की मेहंदी का रंग अभी पूरी तरह से उतर नहीं पाया था कि उसकी सुहाग उजड़ गया। रानी दो दिन पहले ही ससुराल से अपने मायके पहुंची थी। वहीं रविवार को उसके पति एक्सीडेंट की खबर पहुंच गई। हादसे के बाद जब रानी अस्पताल आई तो अपने हाथों की मेहंदी देखकर बिलख-बिलख कर रो रही थी ।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive