बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: विधायक के परिजन के घर चोरी, लाखों रुपए के जेवर नकदी उड़ाए

SAGAR: विधायक के परिजन के घर चोरी, लाखों रुपए के जेवर नकदी उड़ाए

सागर,22 मई,2023 : सागर के विधायक शैलेंद्र जैन और पूर्व एमएलए सुनील जैन के परिजन के सूने मकान से चोर लाखो का सामान ले उड़े। परिजन शादी में गए थे। इस दौरान चोरी हुई। 


परिजन गए थे शादी में
            एमएलए शैलेंद्र जैन

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के धर्मश्री स्थित शहर विधायक शैलेंद्र जैन के परिजन के सूने घर पर शनिवार को चोरों ने दिन दहाड़े सेंधमारी कर वहां से सोना-चांदी के जेवर, नकदी सहित लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर चंपत हो गए। घटना के समय घर के सभी सदस्य शादी समारोह में शामिल होने मकरोनिया गए थे। सूचना मिलते ही देर रात पुलिस के आला अधिकारी व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 


पुलिस ने बताया कि फरियादी दीपक पिता अभय जैन शनिवार की सुबह करीब 8 बजे मकरोनिया में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार सहित गए हुए थे। रात में करीब सवा ग्यारह बजे जब वह लौटे तो देखा कि मकान के किचन की खिड़की खुली हुई है। घर के अंदर जाकर देखा तो बेडरूम की अलमारी का लॉक टूटा था।


 उसमें रखे सोने के तीन हार, तीन अंगूठी, चांदी की सिल्ली, पूजा घर में रखे चांदी के बर्तन सहित अन्य जेवर व नकदी रुपए गायब थे। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर देर रात तक जांच की और साक्ष्य जुटाए। वहीं सूचना के बाद  पूर्व विधायक सुनील जैन भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस की कार्रवाई के दौरान वहीं मोजूद रहे।


___________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive