बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : महिलाओं से भरा वाहन नदी के पास पलटा: दो की मौत 20 से अधिक घायल

SAGAR : महिलाओं से भरा वाहन नदी के पास पलटा:  दो की मौत 20 से अधिक घायल 

सागर,27 मई ,2023: सागर बीना मार्ग पर खुरई में नरेन नदी के पास आज सुबह  एक लोडिंग वाहन पलट गया। जिसमे दो महिलाओ की मौत हो गई। जबकि 23 अन्य सवारियां घायल हो गई। हादसे में खुरई निवासी संध्या (30) पति मुकेश अहिरवार की मौके पर ही मौत हो गई। रेंगुआ की रहने वाली लाडली बाई (50) पति ग्यारसे अहिरवार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। खुरई एसडीएम मनोज कुमार चौरसिया ने बताया कि गंभीर घायल 6 महिलाओं को सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। ये सभी तेंदूपत्ता तोड़ने जा रहे थे। 

सुबह हुआ हादसा 

सुबह-सुबह तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए जंगल जा रही महिलाओं से भरा तीन पहिया वाहन अचानक रोड से नीचे उतर कर पलट गया, इस हादसे में दो महिलाएं काल के गाल में समा गई वहीं 23 से अधिक महिलाएं घायल हैं ।जिनमें सात की हालत गंभीर बताई जा रही है उन्हें बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। . घटना सागर जिले के खुरई के पास की है।


तेंदूपत्ता तोड़ने जा रही थी महिलाए

जहां रेंगुआ गांव कि करीब 25 महिलाएं तीन पहिया मालवाहक में सवार होकर जरुआ खेड़ा के जंगल तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए जा रही थी ।अपने गांव से करीब 1 किलोमीटर ही बमुश्किल निकल पाई होगी कि नदी के पास पहुंचते ही यह हादसा हो गया, हादसे की सूचना मिलते ही खुरई पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची जिनमें घायलों को खुरई सिविल अस्पताल ले जाया गया इसमें कुछ घायल महिलाओं को सिविल अस्पताल में ही भर्ती किया गया तो वही जिनकी हालत गंभीर थी उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सागर रेफर कर दिया गया बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इन्हें भर्ती कराया गया है। 

हादसा किस वजह से हुआ इसकी स्पष्ट वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन ओवरलोड होने की वजह से यह वाहन अनियंत्रित हो गया होगा ऐसा माना जा रहा है। सड़क हादसे के बाद लोडिंग वाहन घटनास्थल पर ही पड़ा है। पुलिस जांच कर रही है।

सड़क पर मच गई चीख-पुकार

बताया जा रहा है कि लोडिंग वाहन में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। इसी वजह से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। लोगों के कॉल करने पर चार एम्बुलेंस मौके पर पहुंचीं। एम्बुलेंस के पायलट मनोज राय ने बताया कि जैसे ही कंट्रोल रूम से कॉल आया, तीन एम्बुलेंस घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं। साथ में ही एक जननी एक्सप्रेस भी मौके पर पहुंची। सभी घायलों को खुरई सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive