मंगलवार, 8 मार्च 2022

बीएमसी की प्रभारी एचओडी डॉ. जाग्रति किरण नागर भोपाल में सम्मानित★ महिला दिवस पर स्वास्थ्य मंत्री व अन्य अधिकारियों ने बेहतर सेवाओं के लिए किया सम्मान

बीएमसी की प्रभारी एचओडी डॉ. जाग्रति किरण नागर भोपाल में सम्मानित

★  महिला दिवस पर स्वास्थ्य मंत्री व अन्य अधिकारियों ने बेहतर सेवाओं के लिए किया सम्मान 

सागर। राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे मिशन लक्ष्य के तहत सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में ऑब्स एंड गायनी विभाग की प्रभारी एचओडी डॉ. जाग्रति किरण नागर को भोपाल में आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया गया है। आयोजन में बीएमसी व स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों को भी प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। 



बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज और  जिला अस्पताल का मैटरनिटी विंग लक्ष्य के लिए सम्मानित हुआ भोपाल में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आज स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने बीएमसी की मेटरनिटी विंग में उल्लेखनीय कार्य के लिए एचओडी डॉ जाग्रति किरण नागर का सम्मान किया। 

जानकारी अनुसार जिला चिकित्सालय और मेडिकल कॉलेज को सम्मानित किया गया। एसएनसीयू की रंजना अहिरवार नर्सिंग ऑफिसर को राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के अंतर्गत  जन्म से 18 वर्ष तक के बच्चों की कोविड 19 के दौरान स्क्रीनिंग कार्य एवम् बच्चों का चिन्हांकन किया।
संयुक्त संचालक डॉक्टर नीना गिडियन भी भोपाल में सम्मानित की गईं, उन्हें और टीम सागर, दमोह, पन्ना और बीएमसी सागर के लिए लक्ष्य को हासिल करने के लिए सम्मानित किया गया। डॉ. नागर ने इस सम्मान को अपनी टीम को समर्पित किया। 





संभाग की टीम भी सम्मानित
डॉक्टर नीना गिडियन ने बताया कि एनएचएम के लक्ष्य प्रोग्राम से अस्पतालों की प्रसूति विभाग मजबूत होगा जिससे मातृ मृत्यु और शिशु मृत्यु दर कम हो। दमोह और पन्ना ने भी ये अवार्ड प्राप्त किया है। कार्यक्रम में संयुक्त संचालक डॉक्टर नीना गिडियन, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बौद्ध, सिविल सर्जन डॉक्टर ज्योति चौहान, स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ललिता पाटिल, एमएनएच कोऑर्डिनेटो शर्ली कुरियन, रंजना अहिरवार नर्सिंग ऑफिसर उपस्थित रहे और सम्मानित हुए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense