बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

मंत्री भूपेंद्र सिंह को मिला 'उत्कृष्ट मंत्री' का अवार्ड, संसदीय गतिविधियों के लिए लोकसभाध्यक्ष ने किया सम्मानित


मंत्री भूपेंद्र सिंह को मिला 'उत्कृष्ट मंत्री' का अवार्ड,  संसदीय गतिविधियों के लिए लोकसभाध्यक्ष ने किया सम्मानित


सागर। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को आज भोपाल में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने 'पं रविशंकर शुक्ल स्मृति उत्कृष्ट मंत्री सम्मान -2021' से सम्मानित किया। जनोन्मुखी कार्यों व संसदीय गतिविधियों को प्रोत्साहित करने में उत्कृष्ट योगदान के लिए यह सम्मान दिया जाता है।
  मध्यप्रदेश विधानसभा के मानसरोवर सभागार में आयोजित एक समारोह में लोकसभा अध्यक्ष ओमबिड़ला ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह और विधानसभा अध्यक्ष गिरीष गौतम की उपस्थिति में गरिमापूर्ण मंच से मंत्री भूपेंद्र सिंह को सम्मान पत्र और ट्राफी देकर सम्मानित किया।




 इस अवसर पर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे सरकार और पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी मिली है, उसे पवित्रभाव से निभाने की कोशिश मैंने की है। कोई भी कार्य यदि पवित्र भाव से किया जाए तो सफलता जरूर मिलती है। मुझे इस योग्य समझा, इसके लिए धन्यवाद व्यक्त करता हूं। कोई भी सम्मान मिलने के बाद जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। साथ ही इससे कार्य करने की प्रेरणा मिलती है।
 उल्लेखनीय है कि दीर्घ संसदीय अनुभव के धनी, 1993 में पहली बार विधायक निर्वाचित मंत्री भूपेन्द्र सिंह 2018 में चैथी बार विधायक बने और 2009 में लोकसभा सदस्य भी निर्वाचित है चुके हैं।
     मंत्री भूपेंद्र सिंह को उत्कृष्ट मंत्री सम्मान मिलने की खबर मिलते ही खुरई विधानसभा क्षेत्र में हर्ष की लहर दौड़ गई। खुरई, बांदरी, मालथौन और बरोदिया में आम जनता, समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी की और मिष्ठान वितरण कर खुशी मनाई। उल्लेखनीय है कि मंत्री भूपेंद्र सिंह ने अपनी कुशल और संवेदनशील कार्यप्रणाली से एक सक्षम मंत्री और लोकप्रिय नेता के रूप में लोगों के दिलों में स्थान बनाया है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive