बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : 5 करोड़ से अधिक कीमत की जमीन कराई गई अतिक्रमण मुक्त,पटवारी निलंबित, कोटवार पद से पृथक

SAGAR : 5 करोड़ से अधिक कीमत की जमीन कराई गई अतिक्रमण मुक्त,पटवारी निलंबित, कोटवार पद से पृथक

         कलेक्टर दीपक आर्य

सागर .। भू माफियाओं पर मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा सख्त कार्रवाई करने के निर्देश के परिपेक्ष्य में कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक श्री तरुण नायक ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 5 करोड़ से अधिक कीमत की जमीन अतिक्रमण मुक्त कराई है। कलेक्टर एवं एसपी के मार्गदर्शन में सागर तहसीलदार ने राजस्व एवं पुलिस अधिकारियों के संयुक्त दल के साथ ग्राम बढ़तूमा खसरा नंबर 104 की 2.49 हेक्टेयर भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया।




अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना

त्रिपाठी ने बताया कि, कलेक्टर श्री आर्य के निर्देश पर सागर अनुविभागीय अधिकारी श्रीमती सपना त्रिपाठी तहसीलदार श्री रोहित वर्मा, नायब तहसीलदार श्री आदर्श जैन , श्री दुर्गेश तिवारी एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रदान किए गए बल के संयुक्त प्रयास से देर रात से लेकर अब तक उक्त भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।
उन्होंने बताया कि इस भूमि पर 150 से लेकर 200 व्यक्तियों द्वारा अतिक्रमण किया गया था।



  अतिक्रमण कर्ता प्रमुख पर पुलिस कार्रवाई की जा रही है। श्रीमती त्रिपाठी ने बताया कि कलेक्टर श्री आर्य ने हल्का नंबर के पटवारी श्री भगवत पांडे को लापरवाही पूर्व कार्य करने पर तत्काल प्रभाव से  निलंबित कर दिया गया है ,जबकि कोटवार को पद से पृथक करने की कार्रवाई की जा रही है ।
श्रीमती सपना त्रिपाठी ने बताया कि कलेक्टर श्री आर्य के निर्देश पर जिले को भू माफिया मुक्त करने के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है और यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive