बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

डोहेला महोत्सव : तैयारियां पूर्ण, 10 मार्च को प्रस्तुति देंगे भजन सम्राट हंसराज रघुवंशी

डोहेला महोत्सव : तैयारियां पूर्ण,  10 मार्च को प्रस्तुति देंगे भजन सम्राट हंसराज रघुवंशी



खुरई। डोहेला महोत्सव के लिए तैयारियां चल रही हैं। 10 मार्च से 13 मार्च तक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह के निर्देश पर नगर पालिका खुरई के साथ पूरा प्रशासनिक अमला तैयारियों में जुटा है। मंत्री प्रतिनिधि लखन सिंह ने बताया कि डोहेला महोत्सव के लिए किला परिसर, महाकाली टीनशेड परिसर, पुराना पशु बाजार परिसर में व्यवस्थाएं की गईं हैं एवं मेले में भीड़ को व्यवस्थित करने के लिए प्रबंध किए गए हैं।



इसमें किला परिसर में मुख्य सांस्कृतिक प्रस्तुतियां होंगी। महाकाली टीनशेड परिसर में दुकानें तैयार तथा पशु बाजार परिसर में झूले एवं मनोरंजन के साधन सहित अन्य व्यवस्थाएं की गईं हैं ।कार्यक्रम स्थल पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए बड़े वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा। इसके लिए 5 पार्किंग स्थल बनाए गए हैं। पं. केसी शर्मा एक्सीलेंस स्कूल परिसर, राहतगढ़ रोड आडीटोरियम के पास, सागर रोड पर बस स्टेण्ड, पठारी रोड पर तालाब मंदिर के सामने जगह, रजवांस, खैरा रोड के लिए वहां बने परिसरों में पार्किंग स्थल होंगे।




     शाम 6 बजे से सांस्कृतिक प्रस्तुतियां होंगी। इसमें 10 मार्च को भजन सम्राट हंसराज रघुवंशी, 11 मार्च को प्लेबैक सिंगर आकृति कक्कड़, 12 मार्च को महिला जुगलबंदी ग्रुप जानकी बैंड, 13 मार्च को प्लेबैक सिंगर उदित नारायण की प्रस्तुति होगी।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive