बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

परमेश्वरी पवार समाज का परिचय सम्मेलन सम्पन्न, मोहन पवार बने जिला अध्यक्ष

परमेश्वरी पवार समाज का परिचय सम्मेलन सम्पन्न, मोहन पवार बने जिला अध्यक्ष 

सागर ।  परमेश्वरी पवार समाज का युवक युवती परिचय सम्मेलन रविंद्र भवन में हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत  मुख्य अतिथि पूर्व विधायक वीर सिंह पवार ने की। उन्होंने समाज को संगठित उन्होंने समाज को संगठित रखने में सभी से सहयोग करने की अपील की ।इसमें दूरदराज से आए समाज के युवक-युवतियों ने मंच से परिचय देते हुए अपने हावी जीवनसाथी को लेकर विचार रखे। युवक-युवती दोनों ने ही कहा कि उन्हें जीवनसाथी ऐसे चाहिए जो उनके परिवार को अपने परिवार की तरह समझ कर साथ लेकर चले परिवार के हर निर्णय में सहमति लेकर साथ चले।





 इस दौरान समाज के वरिष्ठ जनों ने भी अपने विचार रखें उन्हें समाज में व्याप्त विभिन्न कुर्तियों के बारे में विस्तृत प्रकाश डाला साथ ही समाज के लोगों को संकल्प दिया कि वे इस दूर करने के लिए प्रयास करें समाज को संगठित करने का भी सभी ने जोर दिया ।


मोहन पवार बने जिलाध्यक्ष

संचालन इस बीच परमेश्वर पवार समाज का समाज के पदाधिकारियों का चुनाव किया गया। जिसमेंमुख्य संरक्षक  पूर्व विधायक वीर सिंह पवार को चुना गया एवं जिला  अध्यक्ष श्री मोहन पवार को समाज द्वारा सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद के लिए चुना गया। श्री गगन पवार ने मंच संचालन किया।



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


 आभार परिचय सम्मेलन समिति अध्यक्ष श्री रमाकांत पवार ने माना। कार्यक्रम में परिचय सम्मेलन समिति के सदस्य श्री मोहन पवार वीर सिंह पवार शैलेंद्र सिंह पवार सोनीस पवार विनोद पवार सतीश पवार राम पवार मनीष पवार सुधांशु पवार मौजूद थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive