शुक्रवार, 6 मई 2022

खुरई : ट्रेक्टर ने 3 छोटे बच्चों को कुचला , गम्भीर घायल , सड़क किनारे खेल रहे थे

खुरई :  ट्रेक्टर ने 3 छोटे बच्चों को कुचला , गम्भीर घायल , सड़क किनारे खेल रहे थे

खुरई। सागर जिले के खुरई में पठारी रोड पर पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास ट्रेक्टर से 3 बच्चों को कुचल दिया। तीनों गम्भीर घायलो को इलाज के लिए सागर रिफर किया गया। ।
 खुरई पठारी रोड पर पॉलीटेक्निक कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने सड़क किनारे खेल रहे 3 बच्चों को कुचल दिया। तीनों बच्चों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। दरअसल बायपास रोड से एक ट्रैक्टर ट्राली बहुत तेजी से खुरई की ओर आ रहा था। अभी अचानक एक गाय बीच में आ गई जिसे बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर चालक ने तेजी से मोड़ दिया लेकिन ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेल रहे बच्चों को चपेट में लेकर एक हैंड पंप के पास नाली में घुस गया। 

ट्रेक्टर की चपेट में आने से 4 साल की एक बच्ची और 8 व 11वर्ष के दो बच्चों को गम्भीर चोटें आईं है। एक बच्चे का पैर पूरी तरह से फ्रेक्चर हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही 108 एंबुलेंस की टीम के डॉ कृष्ण पाल और पायलट मनोज राय ने प्राथमिक उपचार के बाद खुरई अस्पताल पहुंचा। बाद में अस्पताल में इलाज के बाद सागर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अनाज से भरा ट्रेक्टर ट्राली मंडी में बेचने जा रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही शहरी थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों की हालत का जायजा लिया और मामले की जांच में जुट गई।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense