बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

हमें अपने जीवन मे मातृभूमि का कर्ज जरूर उतारना चाहिए: भूपेन्द्र सिंह★बरोदियाकलां का पहला गौरव दिवस मनाया गया★ पार्श्व गायिका इशिता विश्वकर्मा की आनंदमयी प्रस्तुतियों से सजा बरोदियाकलां

हमें अपने जीवन मे मातृभूमि का कर्ज जरूर उतारना चाहिए: भूपेन्द्र सिंह

★बरोदियाकलां का पहला गौरव दिवस मनाया गया
★ पार्श्व गायिका इशिता विश्वकर्मा की आनंदमयी प्रस्तुतियों से सजा बरोदियाकलां
बरोदियाकलां।आज हम सब मिलकर बरोदियाकलां का गौरव दिवस मना रहे हैं। हमारे देश को आजाद हुए 75 वर्ष हो गए. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर पूरे देश में अमृत महोत्सव मना रहे हैं इसी के अंतर्गत हर शहर-गांव के गौरव दिवस मनाये जा रहे हैं। गौरव दिवस के पीछे जो उद्देश्य है, वह यह कि हमे अपने जीवन मे मातृभूमि का कर्ज जरूर उतारना चाहिए। यह बात प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह शनिवार को बरोदियाकलां में आयोजित बरोदियाकलां के गौरव दिवस कार्यक्रम के अवसर पर कही ।

समारोह में सारेगामापा 2019 के विजेता और इंडिया गाॅट टैलेंट की उपविजेता रहीं इशिता विश्वकर्मा ने अपनी प्रस्तुतियों जनता का मन मोह लिया। पार्श्व गायिका इशिता विश्वकर्मा ने कार्यक्रम की शुरुआत में "सत्यम शिवम सुंदरम", "मोरनी बागा म बोले आधी रात मा" जैसी मनमोहक गीतों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्री सिंह ने कहा कि देश के इतिहास हमारे महापुरुष आजादी के वीर सपूतों के बलिदान के बारे में हम जाने, उनका सम्मान करें। बरोदियाकलां में ऐसे अनेक वरिष्ठजन हैं, जो समाज सेवा का कार्य कर रहे हैं, प्रतिभावान छात्र-छात्राएं है, जो बरोदियाकलां के गौरव हैं। हर गांव, शहर का एक इतिहास होता है। बरोदियाकलां का भी अपना गौरवशाली इतिहास है, जिसकी जानकारी सबको होना चाहिए।
     आज गौरव दिवस के अवसर पर बरोदियाकलां में बेटी इशिता विश्वकर्मा आईं हैं, जो बहुत अच्छी गायक हैं। हम उनका स्वागत और सम्मान करते हैं। गौरव दिवस मनाने का कार्य हम हर साल करेंगे। सभी से आग्रह है कि वे अपने गांव कस्बे के गौरव दिवस मनाएं। 
     मंत्री श्री सिंह ने बरोदियाकलां को नगर परिषद बनाये जाने पर क्षेत्रवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी और कहा कि बरोदियाकलां में खुरई जैसा विकास होगा। कार्यक्रम की शुरुआत में मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बरोदिया नगर परिषद क्षेत्र के प्रतिभावान  छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। बरोदियाकलां गौरव दिवस कार्यक्रम में भाजपा नेता, कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित थे। 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive