बुधवार, 4 मई 2022

बीआर कम्पनी के अनिरुद्ध पिंपलापुरे को श्रेष्ठ नियोक्ता श्रमिक कल्याणक का मिला सम्मान

बीआर कम्पनी के अनिरुद्ध पिंपलापुरे को श्रेष्ठ नियोक्ता श्रमिक कल्याणक का मिला सम्मान

सागर ।केंद्र सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय के कर्मचारी भविष्य निधि संगठन क्षेत्रीय कार्यालय सागर में अंतरराष्ट्रीय श्रमिक दिवस  पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त सतीश कुमार ने बी आर कम्पनी के प्रसिद्ध बीड़ी उधोगपति अनिरुध्द पिम्पलापुरे को श्रेष्ठ नियोक्ता  श्रमिक कल्याणक के सम्मान से नवाजा गया। यह सम्मान बी आर कम्पनी द्वारा बीड़ी श्रमिको के हितों में किये कार्यो को लेकर दिया गया। जिले में सर्वाधिक श्रमिक और कर्मचारी बी आर कम्पनी में कार्यरत है । जिनका पीएफ आदि नियमानुसार भरा जाता है।


कार्यक्रम में क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त सतीश कुमार ने वरिष्ठ पेंशनर्स जमुना बाई व सुंदरलाल को शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि किशोरी लाल रैकवार प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भारतीय मजदूर संघ ने नियोक्ता , श्रमिक एवं शासकीय विभागों में बेहतर तालमेल व रोजगार के अवसर बढ़ाने पर जोर दिया। कार्यक्रम में भारत ओमान रिफाइनरी लिमिटेड के मानव संसाधन मैनेजर रजनीश ने कोविड-19 के दौरान भी ईपीएफओ कार्यालय द्वारा श्रमिकों को दी गई निर्बाध और समर्पित सेवा की प्रशंसा की। क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त
सतीश कुमार ने अपने संबोधन में अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस के इतिहास और वर्तमान की प्रासंगिकता पर प्रकाश डाला । इस अवसर पर दीपक मिश्रा, जगदीश जारोलिया आदि मौजूद थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense