शुक्रवार, 6 मई 2022

SAGAR : युवती से गैंगरेप, जीजा से मारपीट कर साली को उठा ले गए जगंल में★ हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने साथियों के साथ दिया वारदात को अंजाम★ जंगल में पहुचे एसपी घटनास्थल का मुआयना करने, दो रेपिस्ट गिरफ्तार, दो फरार, फरार आरोपियो पर 20 हजार का इनाम घोषित,★ फरार अपराधी चेनसिंह का मकान जमीदोज

SAGAR : युवती से गैंगरेप, जीजा से मारपीट कर साली को उठा ले गए जगंल में

★ हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने साथियों के साथ दिया वारदात को अंजाम

★ जंगल में पहुचे एसपी घटनास्थल का मुआयना करने, दो रेपिस्ट गिरफ्तार, दो फरार, फरार आरोपियो पर 20 हजार का इनाम घोषित

★ फरार अपराधी चेनसिंह का मकान जमीदोज

सागर। सागर जिले के जैसीनगर थाना क्षेत्र में एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश  ने अपने साथियों के साथ बाइक पर जीजा के साथ जा रही साली को जंगल मे उठा ले गए और मिलकर दुष्कर्म किया। आरोपियों ने जीजा के सामने ही साली के साथ बार-बार रेप की घटना को अंजाम दिया और जीजा के साथ बेतहाशा मारपीट की। पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जैसीनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात की गम्भीरता देखते हुए एसपी तरुण नायक पुलिसबल के साथ जंगल मे घटनास्थल का मुआयना करने पहुचे और आरोपियो को तलाशने के निःर्देश दिये। एसपी ने फरार आरोपीओ पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। जैसीनगर विकासखण्ड में फरार अपराधी चेनसिंह का मकान आज जमीदोज जर दिया गया। कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी तरुण नायक की मौजूदगी में।  




जंगल मे ले गया पीड़िता को

जैसीनगर पुलिस के मुताबिक कल गुरुवार को जैसीनगर से 20 वर्षीय युवती अपने रिश्ते के जीजा के साथ अपनी बड़ी बहन के यहां नयागांव बाइक से जा रहे थे। तभी रमपुरा के जंगल के पास कुख्यात आदतन आरोपी चैन सिंह ने उन्हें रोक लिया और उसके जीजा के साथ मारपीट की और युवती को जंगल में ले गए और जीजा के सामने ही युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। और उसके बाद मोटरसाइकिल और युवती को लेकर जंगल की ओर भाग गए। जीजा जैसे तैसे जैसीनगर पहुंचा उसने जानकारी पुलिस को दी ।


मामला गंभीर होने की वजह से जैसीनगर थाना प्रभारी शशिकांत गुर्जर अपनी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और मौके से युवती को बरामद किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है और साथ ही मोटरसाइकिल जप्त की ।लेकिन जंगल का फायदा उठाकर मुख्य आरोपी चैन सिंह और उसका एक अन्य नाबालिग साथी भाग गए। घटना घटित होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।  वहीं पूरे मामले में पुलिस ने चारों आरोपीयो के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

           ★ एसपी तरुण नायक, सागर





चार थानों और अतिरिक्त पुलिस बल लगा जंगल मे अपराधियो को तलाश

घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी  तरुण नायक पुलिस बल के साथ जंगल मे पहुचे और हिस्ट्रीशीटर बदमाश चेनसिंह और एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए योजना बनाई। इसके लिए आसपास के चार थानों की पुलिस और अतिरिक्त पुलिस बल लगाया है। वही एसपी ने फरार आरोपियों का पता बताने वालों को 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया हसि। एसपी तरुण नायक के अनुसार आरोपियो को बख्शा नही जाएगा ।वारदात गम्भीर है। इसको टॉलरेट नही किया जा सकता है। यह क्षमायोग्य नही है। 
हिस्ट्रीशीटर चेनसिंह का मकान जमीदोज हुआ

गैंगरेप के फरार आरोपी और हिस्ट्रीशीटर चेनसिंह का जैसीनगर विकासखण्ड  में उसका मकान प्रशासन ने जमीदोज कर दिया। आज कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी तरुण नायक की मौजूदगी में यह कार्यवाई की गई। प्रशासन ने उसका मकान जेसीबी मशीन से धराशायी कर दिया। 


★ कलेक्टर दीपक आर्य और एसपी तरुण नायक

यहां बता दे हिस्ट्रीशीटर चेनसिंह का इस क्षेत्र में आतंक है । जंगलों में ही अक्सर घूमता है। उस पर लूटपाट, छेड़छाड़, चोरी ,मंदिरों में चोरी और मारपीट आदि के कई मामले दर्ज है। पहले भी उस पर 5 हजार रुपये का इनाम रखा गया था। पुलिस ने उसे पकड़ा भी था। 


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense