बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

जिला कोषालय अधिकारी और सहायक को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा ,लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई

जिला कोषालय अधिकारी और सहायक को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा ,लोकायुक्त पुलिस सागर की कार्यवाई 


@ सूर्यप्रकाश गोस्वामी , टीकमगढ़

टीकमगढ़।  जिले में आज लोकायुक्त टीम सागर ने जिला कोषालय ऑफिस में रेड डालकर जिला कोषालय अधिकारी सहित सहायक अधिकारी को रिस्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा।  टीकमगढ जिला कोषालय अधिकारी श्रीमति बिभूति अग्रवाल और सहायक कोषालय अधिकारी शिवराम प्रजापति की काफी शिकायते आरही थी और यह ट्रेजरी में बगेर पैसे के काम नही करती थी ।जिससे  रिटायर्ड अधिकारी कर्मचारी बेहद परेसान थे । वही सभी विभागों के लोग परेसान थे। टीकमगढ़ जिला चिकित्सा अधिकारी के पद से रिटायर्ड हुए शिवेंद्र चौरसिया के जी पी एफ सहित तमाम क्लेम ओर पेंशन नही बनाई जा रही थी  और पैसे की डिमांड की जा रही थी।




 और एक साल होने पर भी उनके क्लेम नही बनाये गए थे और पेंशन जिससे वह काफी परेसान थे और शिवराम प्रजापति के माध्यम से 15,000 रुपया की डिमांड की गई थी। जिसमे 5 हजार रुपया शिवेंद्र ने शिवराम प्रजापति (सहायक कोषालय ) अधिकारी को दिए थे और 10,000 रुपया आज लेते हुए जिला कोषालय अधिकारी श्रीमती बिभूति अग्रवाल को लेते हुए आज लोकायुक्त टीम ने रंगे हाथों पकड़ा। जिसमे लोकायुक्त टीम ने भ्रस्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार किया गया। लोकायुक्त पुलिस ने दोनों आरोपियों को जमानत पर छोड़ा गया है !वही पीड़ित शिवेंद्र चोरिसिया ने बताया कि में एक साल से परेसान था और यह लोग बगेर पैसे के काम नही करते थे जिससे मुझे लोकायुक्त का सहारा लेना पड़ा ! 


लोकायुक्त टीम के राजेश खेड़े ( dsp) ने बताया कि आज टीम ने पीड़ित की शिकायत पर 10,000 की रिस्वत लेते हुए जिला कोषालय अधिकारी बिभूति अग्रवाल और सहायक कोषालय अधिकारी शिवराम को रंगे हाथों पकड़ा गया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive