बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस सेवादल सागर का मासिक ध्वजवंदन हुआ संपन्न


कांग्रेस सेवादल सागर का मासिक ध्वजवंदन  हुआ संपन्न


सागर। केंद्रीय नेतृत्व की मंशानुरूप शहर कांग्रेस सेवादल परिवार हर माह के अंतिम रविवार को शहर के विभिन्न स्थानों पर झंडा वंदन कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है।
इसी श्रृंखला में इस माह के अंतिम रविवार को आज कीर्ति स्तंभ,नमक मंडी कटरा पर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष इंजी.राहुल चौबे के करकमलों से झंडारोहण एवं झंडावंदन कार्यक्रम संपन्न हुआ।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से सेवादल के प्रदेश महासचिव विजय साहू और संभागीय मीडिया प्रभारी डा.संदीप सबलोक उपस्थित रहे।
कार्यक्रम के आयोजक सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि राहुल चौबे ने कहा कि सेवादल के झंडावंदन कार्यक्रम से शहर के हर परिवार को सौहार्द,प्रेम,भाईचारे का संदेश जाता है,और मैं आशा करता हूं कि ऐसे कार्यक्रम लगातार होते रहे ताकि शहर में,देश में नफ़रत खत्म हो कर आपसी भाईचारा कायम हो जिससे देश आगे अग्रसर हो।


 
प्रदेश महासचिव विजय साहू ने कहा कि अब समय आ गया कि देश को जोड़ा जाये ताकि धर्म,जाति के नाम पर भेद भाव ना हो। सेवादल परिवार वास्तव में देश को जोड़ने का कार्य कर रहा है।डा.संदीप सबलोक ने शहर सेवादल परिवार को सलाह देते हुये कहा कि अग्रिम कार्यक्रम शहर की गलियों मे आयोजित करें ताकि देशप्रेम की भावना उन महिलाओं,बच्चों और बुजुर्गो तक भी पहुंचे,जो अधिकांश घरों में ही रहते है।


कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यकारी अध्यक्ष पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे,महेश जाटव,लीलाधर सूर्यवंशी, जितेन्द्र चौधरी,महिला सेवादल अध्यक्ष रजिया खान,शैलेंद्र तोमर,अवधेश तोमर,वसीम खान,आनंद हैला,कल्लू पटैल,सागर साहू,महेश अहिरवार,सुनील ठाकुर,अनिल अहिरवार,राजेश उपाध्याय,लल्ला यादव,रिषभ जैन,हेमराज रजक,अंकुर यादव,शफीक भाईजान,चंद्रभान,अन्नू घोषी आदि सेवादल सदस्य उपस्थित रहे।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive