बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

खुरई क्षेत्र की 8 सड़कों के संबंध में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिया आश्वासन

खुरई क्षेत्र की 8 सड़कों के संबंध में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिया आश्वासन



सागर। भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी ने खुरई विधानसभा क्षेत्र की 8 सड़कों के प्रस्ताव पर प्राथमिकता से विचार करने का आश्वासन दिया है। 
ज्ञातव्य है कि मध्यप्रदेश शासन के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने खुरई विधानसभा क्षेत्र की 8 सड़कों का निर्माण सीआरआईएफ निधि से कराये जाने का अनुरोध केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी से किया था। जिस पर श्री गडकरी ने मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह को भेजे पत्र में सूचित किया है कि सीआरआईएफ अधिनियम के तहत जारी दिशा निर्देश/मानदंडों के तहत मंत्रालय के संबंधित अधिकारी को आपके प्रस्ताव पर प्राथमिकता से विचार करने के लिए राज्य सरकार को अग्रेषित करने के निर्देश दिये गए हैं। 

 मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने गत् जुलाई माह में केन्द्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी से खुरई विधानसभा क्षेत्र की खुरई पठारी मार्ग का उन्नयन, खुरई-रजवांस मार्ग (गोलनी)- नारधा- दुगाहा- झोलसी- बेसरा किशनगढ़ मार्ग, राहतगढ़- खुरई- खिमलासा- मालथौन मार्ग, सिलोधा- चांदपुर- बधैया- खाडाखेड़ी- ऐचनवारा- बरोदिया नौनागिर मार्ग, एनएच-26 का छूटा हुआ मार्ग (बांदरी), एनएच-26 का छूटा हुआ मार्ग (रजवांस), एनएच-26ए के छूटे हुए भाग (खुरई टाउन पोर्सन मार्ग), एनएच-26 का छूटा हुआ मार्ग (बरोदिया) निर्माण सीआरआईएफ निधि से कराने का अनुरोध किया था। 


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive