बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

एमपी : विधायक रामबाई बना रही बीड़ी, आखिर क्या है माजरा

एमपी : विधायक रामबाई बना रही बीड़ी,  आखिर क्या है माजरा

 
"मप्र की एक दबंग विधायक रामबाई इन दिनों खासी चर्चाओं में हैं। तेज तर्रार विधायक एक घर के सामने महिला के साथ बैठककर बीड़ी बनाती नजर आईं। उन्होंने बीड़ी बनाकर पास ही खड़ी एक महिला को भाभी का संबोधन करते हुए बनाई हुई बीड़ी दिखाते हुए कहा कि देखना ठीक बनी या नहीं।  "

सागर, 27 अगस्त। मप्र के सागर जिले में पथरिया से बहुजन समाज पार्टी की दबंग विधायक रामबाई इन दिनों खासी चर्चा में हैं। शनिवार को वे एक बीड़ी बनाती नजर आई हैं। एक वीडियों में वे गांव की महिला के साथ बैठकर बीड़ी बना रही थीं। बता दें कि विधायक रामबाई अपनी तेजतर्रार कार्यशैली के कारण हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। बीते रोज ही अफसरों को कुर्की के मामले में साबुत वापस नहीं आने देने के बयान को लेकर खासी चर्चा में रही थीं। 


जेरठ गांव में एक घर के सामने बीड़ी बना रही थीं 
बसपा की विधायक रामबाई बीते रोज अपने विधानसभा क्षेत्र पथरिया में जेरठ गांव गई हुई थीं। वे यहां एक घर के सामने चबूतरे पर बैठकर सूपे में बीड़ी बना रही महिला के पास बैठ गई और उससे बातचीत करते हुए खुद भी बीड़ी बनाने लगीं। 



बीड़ी बनाकर पास खड़ी महिला को देकर बोलीं-देखना ठीक बनी है न 


पथरिया विधायक रामबाई ने महिला के साथ बीड़ी बनाकर पास ही खड़ी दूसरी महिला को भाभी का संबोधन कर कहा कि भाभी देखना यह ठीक बनी है या नहीं। महिला ने बीड़ी ली तो विधायक ने चंद सेकंड बाद दूसरी बीड़ी देकर कहा यह भी देखें। हास-परिहास के बीच महिला ने कहा कि आपने तो बहुत अच्छे तरीके से बीड़ी बनाई है। 


विधायक बचपन में बीड़ी बनाती रही हैं 
दबंग विधायक ने अपने पैतृक घर में बचपन में बीड़ी बनाई हैं। वीडियो वे एमएलए रामबाई खुद यह कहते हुए दिख रही हैं कि मैने बचपन में काफी बीड़ी बनाई हैं। इसलिए उन्हें बहुत अच्छे से बीड़ी बनाना आता है। वे विवाह के पहले सामान्य और गरीब परिवार में पली-बढ़ी हैं। 


अधिकारियों को दिए निर्देश, फसलों का जल्द सर्वेक्षण कर मुआवजा दिलाएं 

पथरिया विधायक रामबाई जेरठ गांव में अपने साथ अधिकारियों को लेकर पहुंची थी। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बाढ़ प्रभावित इलाकों सहित बारिश से किसानों को हुए नुकसान का जल्द से जल्द सर्वे कराएं और किसानों को मुआवजा दिलावाएं। 


बयानबाजी और तेज-तर्रार स्वभाव के कारण चर्चाओं में रहती हैं 

मप्र में पथरिया से बसपा कि विधायक रामबाई परिहार अपनी तेज तर्रार कार्यशैली, बयानबाजी और दबंगई के लिए प्रदेश में पहचानी और जानी जाती हैं। वे जब-तब बयानबाजी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। दो दिन पहले ही उन्होंने किसानों की समस्या को लेकर और उनके इलाके में किसानों की कुर्की की कार्रवाई को लेकर अधिकारियों को धमकाते हुए कहा था कि यदि अधिकारी कुर्की करने गांव में गए तो सही-साबुत वापस नहीं आएंगें।









तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive