तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

मंत्री गोपाल भार्गव ने खुद को मुख्यमंत्री बनने को लेकर दिया बयान ...जब भाग्य भगवान ने बनाया है तो मुख्यमंत्री बहुत छोटी चीज है...

मंत्री गोपाल भार्गव ने खुद को मुख्यमंत्री बनने को लेकर दिया बयान ...जब भाग्य भगवान ने बनाया है तो मुख्यमंत्री बहुत छोटी चीज है...

सागर। शिवराज सरकार के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मंत्री गोपाल भार्गव  मुख्यमंत्री बनने को लेकर जनता को संबोधित कर रहे हैं । वायरल हुआ यह वीडियो सागर जिले का है । जहां पर मंत्री गोपाल भार्गव मंच से संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि जब भाग्य भगवान ने प्रबल बनाया है तो मुख्यमंत्री बहुत छोटी चीज है देखेंगे जो होगा किसी बात के प्रति ज्यादा अशक्त नहीं होना चाहिए सब अपने आप हो जाता है इसके आगे उन्होंने कहा कि अभी हमारे मंत्री जो हैं और मध्य प्रदेश में जितने भी नेता हैं वह सब मुझसे राजनीति में बाद में आए सब जूनियर है । और इस कारण से आपको विश्वास होना चाहिए कि आपने अगर आत्मा की आवाज से कहा है आत्मा की आवाज निकली है तो पूरी हो जाएगी पूरी कर देंगे और क्या चाहते हो बनना होगा तो बन जाएंगे।




दरअसल यह वायरल वीडियो सागर जिले की रहली विधानसभा के रगोली गांव का है।  जहां पर वे कल सोमवार को  कृषि वितरण यंत्र और जन समस्या निवारण केंद्र में शामिल होने पहुंचे थे।  यहां पर उनके समर्थकों के द्वारा मुख्यमंत्री कैसा हो गोपाल भार्गव जैसा हो के नारे लगाए जा रहे थे इसके बाद जब  लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ग्रामीणों को संबोधित करने पहुंचे तो उन्होंने ग्रामीणों द्वारा लगाए गए नारे को लेकर यह बात कही की पहले भी उन्हें मुख्यमंत्री का दर्जा था क्योंकि वह लीडर आफ अपोजिशन थे। 



यह बता दे गोपाल भार्गव सागर जिले की रहली –गढ़ाकोटा सीट से लगातार  आठवी दफा भाजपा  से विधायक है।  कांग्रेस की कमलनाथ  सरकार में नेता प्रतिपक्ष का पद भी संभाला था। 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive