बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बुंदेलीवुड को बढ़ाने करेंगे शार्ट फिल्मों से शुरुआत, सागर में होगी वर्कशाप: विनोद जयवंत

बुंदेलीवुड को बढ़ाने करेंगे शार्ट फिल्मों से शुरुआत, सागर में होगी वर्कशाप: विनोद जयवंत


सागर। मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। बुंदेलखंड अंचल से जुड़े फिल्मज्गत और रंगमंच से जुड़े  लोग प्रयासरत है। वीजे फिल्म्स प्रोडक्शन भी इस दिशा में काम कर रहा है। इससे जुड़े फिल्म डायरेक्टर विनोद जयवंत, बिशना चौहान, रंगकर्मी लेखक शेख उस्मान, गगन सिंह और वीनू राणा ने आज मीडिया के  समक्ष  इनसे जुड़े विषयों पर चर्चा की। 
 फिल्म डायरेक्टर और कलाकार विनोद जयवंत फिल्म कलाकार विनोद  जयवंत ने बताया कि बुंदेलखंड अंचल की प्रतिभा फिल्मी दुनिया में स्थापित है। रंगमंच पर भी प्रभावी उपस्थिति है। हमारा उद्देश्य बुंदेलखंड में बिखरी प्रतिभाओं को जोड़कर आगे बढ़ाने का है।  उनकी बनाई  शार्ट फिल्म और बायोपिक इंदु को अच्छा रिस्पांस आया। इंदु अब फिल्म फेस्टिवल में भी जाने वाली है। 


उन्होंने बताया की बुंदेलखंड अंचल के  कथानक "गढ़कुंडार का पत्र " नामक शार्ट फिल्म बना रहे है। इसमें  वालीवुड के साथ ही इस अंचल के कलाकारों को अवसर देंगे। इसके लिए सितम्बर माह से एक। चालीस दिन की  वर्कशाप करके पहले नाटक का मंचन करेंगे फिर फिल्म की शूटिंग। इससे जुड़े सारे लोग फिल्म में शामिल होंगे। इसकी थीम कामेडी है। 

रंगकर्मी शेख उस्मान बताते है कि  इसमें हास्य और ट्रेजड़ी दोनो है। दरअसल  जितना अच्छा कंटेंट होगा उतनी अच्छी सफलता मिलती है।छोटे से बजट के साथ मंच दिलाने का काम कर रहे है।  थियेटर से लेकर फिल्म टीके जुड़ी बिशना चौहान कहती है कि  हम लोग बुंदेलखंड से निकलकर फिल्मी दुनिया तक आ गए। लेकिन अभी के मन में रहता था की अपने अंचल में जाकर कुछ किया जाए। यह हमारा धर्म और फर्ज दोनो है।  एमपी प्रतिभायो के मामले में काफी रिच है। इस ग्रुप के मार्गदर्शक वीनू राणा ने बताया कि मेरा उद्देश्य  बुंदेलखंड अंचल को आगे बढ़ाना है। यह काम में करता रहता हू। 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive