बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: नगर निगम में कांग्रेस के पार्षद दल पदाधिकारियों की घोषणा▪️बाबू सिंह पार्षद दल के नेता, ताहिर खान उपनेता और ऋचा सिंह सचेतक बनी

Sagar: नगर निगम में कांग्रेस के पार्षद दल पदाधिकारियों की घोषणा

▪️बाबू सिंह पार्षद दल के नेता, ताहिर खान उपनेता और ऋचा सिंह सचेतक बनी 


सागर।  नगर निगम की नवनिर्वाचित परिषद में  कांग्रेस की ओर से निर्वाचित पार्षदों की भूमिका के लिए जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने पार्षद दल के पदाधिकारियों की घोषणा कर दी है। जिसके अनुसार बाबूसिंह (बब्बू) यादव को पार्षद दल का नेता तथा ताहिर खान को उपनेता बनाया गया है। इसके अलावा ऋचा सिंह गौंड को पार्टी का सचेतक नियुक्त किया गया है।

       
  *ताहिर खान
         

         * ऋचा सिंह

 जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने उक्त घोषणा करते हुए बताया कि नगर निगम में मुख्य विपक्षी दल के रूप में निर्वाचित पार्षदों की भूमिका को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष माननीय कमलनाथ जी की अनुमति व पार्टी के प्रमुख स्थानीय नेताओं की सलाह से उक्त व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित हुए सभी पार्षद शहर की जनता की अपेक्षा के अनुरूप जिम्मेदार विपक्ष के रूप में पूरी एकजुटता के साथ शहर के विकास में परिषद को अपना रचनात्मक सहयोग देंगे। 




इसके अलावा जनहितैषी मुद्दों व जनसमस्या को लेकर विपक्ष के रूप में पूरी आक्रमकता के साथ सदन में अपनी भूमिका का निर्वाहन करेंगे। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता तथा पीसीसी की ओर से नगर निगम चुनाव के लिए नियुक्त मीडिया प्रभारी डॉ संदीप सबलोक ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी के सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को सदन के बाहर हर संभव सहयोग दिए जाने के लिए पार्टी संगठन पूरी तरह से हमेशा तैयार रहेगा। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने इसके लिए सभी कांग्रेस पार्षदों को अपनी शुभकामनाएं भी दी है।
                 



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive