बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बिजली की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों के बीच पहुंचे पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी।▪️मोके से विधुत मण्डल के अधिकारियों से की चर्चा।

बिजली की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों के बीच पहुंचे पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी।
▪️मोके से विधुत मण्डल के अधिकारियों से की चर्चा।


 सागर। नरयावली विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम बड़कुआ में  बिजली के अनेकों ट्रांसफार्मर ( डी. पी ) खराब होने के कारण पिछले कई दिनों से अंधेरे में रह कर बिजली की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों के बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी ग्राम बड़कुआ पहुंचे।जहां बिजली की समस्या से जूझ रहे दर्जनों ग्रामीणों ने पूर्व मंत्री श्री सुरेन्द्र चौधरी को बताया कि ग्राम के दर्जनों परिवार पिछले कई दिनों से बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं। बरसात के मौसम में बिजली न होने और घरों में अंधेरा होने से हमे व हमारे बच्चों को खतरा उत्पन्न हो गया हैं। जिसकी ओर किसी का भी ध्यान नही हैं। ग्रामीणों की समस्या को सुनकर पूर्व मंत्री श्री चौधरी ने मौके से ही विधुत मण्डल के अधिकारियों को दूरभाष पर ग्रामीणों की बिजली की समस्या से अवगत कराते हुए तीन दिन में ग्राम बड़कुआ की बिजली की समस्या का हल करने की बात कही। पूर्व मंत्री श्री चौधरी ने चेतावनी दी हैं कि यदि तीन दिन में बड़कुआ ग्राम की बिजली की समस्या का हल नही किया गया उग्र आंदोलन किया जावेंगा।

 जिसका सम्पूर्ण उत्तरदायित्व विधुत मण्डल का होगा।इस दौरान मुख्य रूप से युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अशरफ खान, युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राजा सिंह बुन्देला, अनिल कुर्मी, रोहित वर्मा,रोहित अहिरवार, सौरभ कुमार,संदीप चौधरी,एम.आई. खान, किशोर सिंह आदि कांग्रेसजन एवं ग्रामीणजन मौजूद थे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive