बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश के चलते

दमोह में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश के चलते



दमोह,28 फरवरी 2023। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में जमीनी विवाद को लेकर पांच लोगों ने घर में घुसकर दो सगे भाइयों को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 


घटना पथरिया थाना क्षेत्र के हिनोता घाट की है। जहां जमीनी विवाद के चलते गांव के ही लोगों ने 65 वर्षीय रामसेवक शुक्ला और बद्री रामनाथ को गोली मार दी। दोनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया था। जहां ड्यूटी डॉक्टर ने चेकअप कर मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना पर पथरिया थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।




घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, रामसेवक और बद्रीनाथ का विवाद जमीन को लेकर गांव के ही उम्मेद ठाकुर, जाहर ठाकुर, अर्जुन सिंह ठाकुर आदि के साथ चल रहा था.जमीन को लेकर हुआ था विवाद: मंगलवार सुबह इसी बात को लेकर फिर से ग्रामीणों से दोनों भाइयों का विवाद हो गया. इस पर आरोपियों ने दोनों भाइयों को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तत्काल फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह, एसडीओपी पथरिया आरपी रावत, थाना प्रभारी पथरिया रजनी शुक्ला सहित पुलिस बल पहंचा. घटना के चंद घंटे बाद ही दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं 2 अभी भी फरार है जिसकी तलाश जारी है.

पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली. मृतक के परिजनों का कहना है कि, मृतकों ने अपने बचाव के लिए हवाई फायर किए थे. जिसके बाद आरोपियों ने बंदूक छुड़ाकर उन्हीं को गोली मार दी.  6 माह के अंदर पथरिया विधानसभा क्षेत्र में यह दूसरा बड़ा गोलीकांड है. इसके पूर्व भी किसी विवाद को लेकर दीपावली के दूसरे दिन देवरान में एक ही परिवार के 3 दलितों की हत्या कर दी गई थी.


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive