बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बागेश्वर धाम महाराज धीरेन्द्र शास्त्री के भाई को मिली जमानत, 25 हजार के मुचलके पर छोड़ा

बागेश्वर धाम महाराज धीरेन्द्र शास्त्री के भाई को मिली जमानत, 25 हजार के मुचलके पर छोड़ा


TEENBATTI NEWS.COM,
छतरपुर 2 मार्च ,2023 : पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग को छतरपुर पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। छतरपुर पुलिस ने गर्ग को जिला न्यायालय में पेश किया जहां से अदालत ने आरोपी को जमानत दे दी। शालिग्राम गर्ग को जमानत मिलने से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के परिवार को बड़ी राहत मिल गई है।
 न्यायाधीश उपेंद्र प्रताप सिंह (विशेष न्यायाधीश, SC,ST एक्ट) ने शालिग्राम को जमानत दी है. धीरेंद्र शास्त्री के भाई और उसके साथी राजाराम तिवारी को 25-25 हजार रुपये के मुचलके पर बेल दी गई है. शालिग्राम पर दलित परिवार को धमकाने के साथ-साथ मारपीट करने का आरोप है. 
4 घंटे में मिली जमानत
इससे पहले कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज शालिग्राम और साथी राजाराम तिवारी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जिसके 4 घंटे के बाद धीरेंद्र शास्त्री के भाई को जमानत मिल गई. शालिग्राम के वकील शिव प्रताप सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427, 336, 25- 27 आर्म्स एक्ट, एवं 3(1) द, 3(1) ध,  3(2), में बेल दी गई है. प्रताप सिंह ने बताया कि शालिग्राम और राजाराम तिवारी अपने घर जाएंगे. 
वहीं बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग को बमीठा पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था. आज विशेष न्यायाधीश उपेंद्र सिंह बघेल की अदालत से उन्हें जमानत मिल गई. धीरेंद्र कृष्ण के भाई पर 11 फरवरी को दलित परिवार को धमकाने और मारने का आरोप है. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद उनके भाई को गिरफ्तार किया था. 
TEENBATTI NEWS.COM
इन धाराओं में केस दर्ज
वहीं धीरेंद्र कृष्ण के भाई की वायरल वीडियो में देखा गया कि एक शख्स पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम है, जिसके हाथ में पिस्टल या कट्टा है और वह लोगों को धमकाते हुए दिख रहा है. वीडियो की सत्यता की जांच की गई जिसके बाद फरियादी की तहरीर पर पुलिस ने संज्ञान लिया. इसके बाद महाराज धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427 सहित एसटी-एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था. वहीं आज शालिग्राम को कोर्ट में पेश किया गया
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive