तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR: बोर्ड परीक्षा में दस मिनिट लेट पहुंची छात्राएं, परीक्षा से किया वंचित▪️कलेक्टर ने बनाई जांच कमेटी

SAGAR: बोर्ड परीक्षा में दस मिनिट लेट पहुंची छात्राएं, परीक्षा से किया वंचित

▪️कलेक्टर ने बनाई जांच कमेटी

TEENBATTI NEWS.COM
सागर,2 मार्च ,2023। एमपी में बोर्ड परीक्षाएं शुरू हो गई है। पीएम से लेकर सीएम तक ने स्कूली बच्चों को तनाव मुक्त परीक्षा देने की अपील की है। लेकिन सागर जिले में परीक्षा में लेट होने पर दो छात्राओं को रोक दिया गया।  इस मामले में कलेक्टर ने वास्तविकता पता करने जांच कमेटी बना दी है। 





परसोरिया केंद्र का मामला

TEENBATTI NEWS.COM
सागर जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला  परसोरिया हाई में आज कक्षा बारहबी के पेपर देने से दो छात्राओ को केन्द्र अध्यक्ष /प्राचार्य श्री मती  अंजना पाठक ने नियम का हवाला देकर किया वचिंत।छात्राओं का कसूर सिर्फ इतना है कि वह 9.10AM. पर पहुँची थी।वही छातायें पुष्पा लोधी एलुर मानसी लोधी  रहली विधानसभा क्षेत्र के आपचदं ग्राम की रहने वाली है और यह ग्राम परसोरिया से पन्द्रह किलोमीटर दूर है।छात्राओ को वाहन न मिलने के कारण वह दस मिनिट लेट हो गई।


वही छात्राओ का रो रो कर बुरा हाल है।वही परसोरिया स्टेण्ड पर बने पतीक्षालय में यह दोनो छात्राओ पर ग्रामीणों की नजर पड़ी कि आज पेपर है और यह छात्रायें यहाँ बैठी है तब ग्रामीणों ने पूछा तब छात्राओ ने आप बीती सुनाई।


कलेक्टर ने बनाई जांच कमेटी




यह मामला सोशल मीडिया पर आते ही हड़कंप मच गया।   कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षा में छात्राओं को 10 मिनट लेट होने पर कलेक्टर श्री दीपक आर्य तत्काल  कार्रवाई की कलेक्टर में तीन सदस्यीय  जांच कमेटी बना दी। कमेटी में  जजमेंट डिप्टी कलेक्टर सुश्री शशि मिश्रा , संयुक्त संचालक लोक शिक्षण सागर संभाग श्री मनीष वर्मा जिला शिक्षा अधिकारी श्री अखिलेश पाठक  बनाए गए है। यह कमेटी आज शाम  बजे तक  रिपोर्ट  देगी और दोषी पाए जाने पर कार्यवाही  होगी।
TEENBATTI NEWS.COM



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive