बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

टीकमगढ़ : प्रेमी युगल ने फांसी लगाई : 4 अप्रैल को विवाहित प्रेमी भगा ले गया था प्रेमिका को

टीकमगढ़ : प्रेमी युगल ने फांसी लगाई : 4 अप्रैल को विवाहित प्रेमी भगा ले गया था प्रेमिका को


टीकमगढ़,18 अप्रैल 2023 : टीकमगढ़ जिले के  बम्हौरीकलां थाना क्षेत्र के ग्राम बाबई के तेली हार में एक साथ फंदे पर झूलते मिले प्रेमी युगल से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव जब्त कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों एक पखवाड़ा पूर्व 4 अप्रेल को घर से भाग गए थे। प्रेमी शादीशुदा और रिशेदार बताया जा रहा है। 


मामला टीकमगढ़ के बम्होरी कला थाना के बाबई गांव का है। बम्होरी कला थाना प्रभारी रश्मि जैन ने बताया कि अजय कुशवाहा (25) निवासी बाबई का चंदेरा गांव निवासी सूरज देवी (18) के साथ प्रेस प्रसंग चल रहा था। अजय कुशवाह 4 अप्रैल और सूरज देवी (18) भाग गए थे। सूरज देवी के गुम हो जाने की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई
मंगलवार की सुबह बाबई गांव के लोगों ने पास के जंगल में दोनों के शव पेड़ पर लटकते हुए देखे। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि अजय कुशवाहा पहले से शादीशुदा है। उसका चंदेरा गांव की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह 4 अप्रैल को उसे गांव से भगा कर ले गया था। परिजनों की शिकायत के आधार पर थाना पुलिस दोनों की तलाश में जुटी थी। इस दौरान आज दोनों के शव फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिले हैं।
शादीशुदा था प्रेमी

वहीं बताया जा रहा है कि मृतक प्रेमी मनमोहन(परिर्वतित नाम) 25 वर्ष रिश्ते में मृतिका का फूफा था। उसकी शादी हो चुकी थी। उसके एक बेटा और एक बेटी है। बताया जा रहा है कि रिश्तेदार होने से दोनों के बीच मुलाकात होती रहती थी और दोनों में प्रेम हो गया। इसकी भनक जब परिजनों को लगी तो इसका विरोध किया गया। लेकिन प्रेम में अंधे इन दोनों ने अपने परिवार के बारे में विचार न करते हुए यह कदम उठाया।

MP:रघुवंश शिरोमणि श्री श्री 1008 संत श्री कनक बिहारी दास जी महाराज सड़क हादसे में निधन,भक्तो में दुख की लहर▪️राम मंदिर निर्माण में दी थी करोड़ रुपए की राशि दान▪️सीएम,शिवराज सिंह और पूर्व सीएम कमलनाथ सहित अनेक लोगो ने जताया शोक


एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है। एफएसएल टीम के पहुंचने पर घटनास्थल सहित दोनों शवों की बारीकी से जांच की जाएगी। इसके बाद उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive