बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कोरोना संकट: सागर में आज पांच कोरोना पॉजिटिव निकले, तीन पहले आए थे चार लोग

कोरोना संकट: सागर में आज पांच कोरोना पॉजिटिव निकले, तीन पहले आए थे चार लोग



सागर,18 अप्रैल 2023: मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना मरीज ने चिंता बढ़ा दी है। सागर जिले में आज मंगलवार को  पांच  लोगो कि रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इनमे चार सागर शहर के केंट क्षेत्र के है। जबकि एक मरीज भाग्योदय हॉस्पिटल का है। 
बीएमसी में मिडिया प्रभारी डा उमेश पटेल ने बताया कि आज पांच लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली जा।  हालांकि सर्दी खांसी के लक्षण ही सामने आए है। उधर  जिला प्रशासन इसकी सतर्कता के लिए एडवायजरी जारी कर चुकी है। बीएमसी में इलाज के समुचित निर्देश भी दिए गए है।  मार्च और अप्रैल माह में अभी तक 10 केस सामने आ चुके है। तीन दिन पहले 15 अप्रैल को 4 लोगो की कोरोणा रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 
कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने समस्त जिले वासियों से अपील की है कि सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। अनावश्यक भीड़ भाड़ वाले इलाकों में न जाएं और मास्क लगाकर रखें।                 






जिलेवासियों से  एहतियात बरतने की अपील

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ममता तिमोरे ने  जिलेवासियों से  एहतियात बरतने की अपील की  है। सीएमएचओ ने कहा कि मास्क लगाएं, 2 गज की दूरी रखें एवं भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें, सैनिटाइजर का प्रयोग करें और साफ सफाई का विशेष  ध्यान रखें।
 उन्होंने कहा कि सर्दी, खांसी, बुखार आने पर तुरंत चिकित्सक की सलाह लें और कोरोना की जांच कराएं ताकि वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive