बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बरमान से लौट रहा वाहन पलटा, शाहपुर निवासी मामा भांजी की मौत, तीन घायल▪️मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि घटना अत्यंत दुखद

बरमान से लौट रहा वाहन पलटा, शाहपुर निवासी मामा भांजी की मौत, तीन घायल

▪️मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि घटना अत्यंत दुखद

सागर, 29 अप्रैल  2023 : रहली थाना क्षेत्र अंतर्गत बायपास मार्ग पर सड़क क्रास कर रहे एक वृद्ध को बचाने के चक्कर में वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया,जिसमे सवार मामा भांजी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हुए।जानकारी के अनुसार कला बाई पटवा,रवि शंकर पटवा,विनीता पटवा,अक्षरा पटवा,हरिओम पटवा,महेंद्र पटवा ,रुचि पटवा वाहन से वरमान स्नान के लिय गए थे जहा से लौटते समय रहली बायपास मार्ग पर वेयर हाउस के पास अचानक से एक वृद्ध सामने आ गया जिसे बचाने के चक्कर में वहान पलट गया जिसमे 12 वर्षीय अक्षरा वा 40वर्षीय हरिओम पटवा की मौके पर ही मौत हो गई।

मध्य प्रदेश शासन के लोक निर्माण मंत्री श्री गोपाल भार्गव को सूचना प्राप्त होते ही, उन्होंने अपने पुत्र श्री अभिषेक भार्गव दीपू को घटनास्थल पर रवाना किया क्योंकि श्री भार्गव रहली विधानसभा क्षेत्र से शासकीय प्रवास पर रहली विधानसभा क्षेत्र  से बाहर है। मंत्री श्री भार्गव श्री चर्चा करने पर श्री भार्गव ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद है उन्होंने कहा कि घायलों को उचित इलाज के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है ।
 मंत्री श्री भार्गव ने कहा कि मृत हुए व्यक्तियों के परिजनों को आर्थिक मदद दी जाएगी एवं घायलों को अच्छे से अच्छा इलाज कराया जाएगा ।
उन्होंने तत्काल मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी  एवं एवं अनुविभागीय अधिकारी रहली श्री गोविंद दुबे से चर्चा कर घायलों के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
घायलों को नपा रहली की एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया जहा डाक्टर बसंत नेमा ने घायलों का इलाज किया वही गंभीर दो महिलाओ को जिला अस्पताल रिफर किया। घटना की जानकारी प्राप्त होते ही श्री अभिषेक भार्गव,नपाध्यक्ष देवराज सोनी,अमित नायक अस्पताल पहुंचे जहा घायलों का हाल जाना और सांत्वना दी वही सागर रिफर हुए मरीजों का प्रबंध कराया एवम परिजनों को शाहपुर भेजा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive