बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सरकार जाने का सवाल: कमलनाथ बोले.. मै सौदेबाजी की सरकार नही चाहता था, विधायक आते थे बताते थे कि इतना पैसा मिल रहा है...मेने कहा जैसा आपको करना है वैसा करिए खुश रहिए..देखे : वीडियो

सरकार जाने का सवाल:  कमलनाथ बोले.. मै सौदेबाजी की सरकार नही चाहता था, विधायक आते थे बताते थे कि इतना पैसा मिल रहा है...मेने कहा जैसा आपको करना है वैसा करिए खुश रहिए..
देखे : वीडियो


विनोद आर्य/तीनबत्ती न्यूज

सागर, 20 अप्रैल 2023 । एमपी में कमलनाथ सरकार के गिरने का मुद्दा बरकरार है। सागर जिले के बीना में  आज सभा करने आए पूर्व सीएम कमलनाथ ने पत्रकारो से चर्चा में नया खुलासा किया है।  कमलनाथ के मुताबिक मेरे पास विधायक आते थे बताते थे कि इतना पैसा मिल गया है। लेकिन में सौदे की सरकार बनाना नही चाहता था। मैं उस समय सीएम था चाहता तो एमएलए से सौदेबाजी कर लेता । लेकिन  मेने सौदा नहीं किया । मेने विधायको से कहा कि जैसा आप चाहे वैसा करे। खुश रहे।

          सुने: कमलनाथ ने क्या कहा 



अबकी बार केसे रोकेंगे बिकने से विधायको को
मिडिया ने कमलनाथ से पूछा कि अब सरकार बनती है तो क्या शपथपत्र भरवाएंगे...इस पर कमलनाथ ने कहा कि मैं शपथपत्र में विश्वास नहीं करता हू। सब अपनी भावनाओ से काम करते है। मुझे जीत कर आने वाले अपने विधायको पर पूरा भरोसा है। 

उन्होंने कहा कि  पिछले 18 वर्षों में बीजेपी के शासनकाल में प्रदेश की तस्वीर सबके सामने हैं, बीजेपी ने मध्यप्रदेश को अंदर से खोखला कर दिया है। खोखली अर्थव्यवस्था, खोखली शिक्षा व्यवस्था, खोखली स्वास्थ्य व्यवस्था, खोखली रोजगार व्यवस्था बनी है। और शिवराज सिंह घोषणावीर बन है। पूर्व सीएम ने कहा कि हाल ही में ओलावृष्टि हुई थी शिवराज जी ने मुआवजे की बात की थी अब तक किसानों को एक पैसा नहीं मिला। 


बीना का कोविड़ हॉस्पिटल कहा गया

 उन्होंने कहा कि बीना में 88 करोड़ का अस्पताल बनाया गया कोरोना के दौरान, मैं पूछना चाहता हूं कि ₹88 करोड़ के अस्पताल में कितने लोगों का इलाज हुआ? आखिर यह अस्पताल गया कहां?

बीना को जिला बनाने की बात पर कमलनाथ  बोले कि  शिवराज सिंह 15 साल में बीना को जिला बनाने की तीन बार घोषणा की है।  परंतु अब तक उनकी घोषणा का कोई अता पता नहीं वे तो घोषणा मशीन है और साथ ही झूठ बोलने की मशीन है। मैं घोषणाओं की राजनीति में विश्वास नहीं करता यदि कांग्रेस की सरकार बनती है और यहां के लोग चाहेंगे तो बीना अवश्य जिला बनेगा।



वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक अरुणोदय चौबे  के कांग्रेस छोड़ने पर कहा कि   सिर्फ अरुणोदय चौबे की बात नहीं है छोटे से बड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं के ऊपर किस प्रकार से राजनीतिक दबाव बनाया जा रहा है और उन्हें परेशान किया जा रहा है?


निवेशकों को भरोसा नही

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि 
जब निवेशकों को पता चलता है कि मध्य प्रदेश में सत्ता पक्ष के नेता कितने कलाकार हैं कितने भ्रष्टाचारी हैं कितने झूठ बोलते हैं तो उनका भरोसा मध्यप्रदेश पर से हटता है। अभी ता अनेक इन्वेस्टर्स मीट हो चुकी है। लेकिन अभी तक सार्थक निवेश नही हुआ है। 

कांग्रेस संगठन मजबूत स्थिति में

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि  मध्य प्रदेश कांग्रेस के हमारे संगठन में काफी हद तक मजबूती आई है और मजबूती की ओर हम अग्रसर हैं बूथ मैनेजमेंट पर हमें और फोकस करने की आवश्यकता है।मेरा मानना है "सबसे भारी बूथ प्रभारी"  और हम अपने बूथ मजबूत करने की दिशा में  कार्य कर रहे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive